उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश ने ट्वीट कर योगी सरकार पर साधा निशाना, कहाः BJP कभी किसानों पर जीप चढ़ाती है तो कभी बुलडोजर

By

Published : May 15, 2022, 3:46 PM IST

लखीमपुर खीरी में अतिक्रमण हटाने समय बुलडोजर से एक गरीब का पैर टूटने की बात सामने आ रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

ईटीवी भारत
अतिक्रमण हटाते वक्त टूटा पैर

लखीमपुर खीरीः जिले में अतिक्रमण हटाने गये बुलडोजर से एक गरीब का पैर टूटने की बात सामने आ रही है. रोते बिलखते इस गरीब शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ' बीजेपी के राज में लखीमपुर में कभी किसानों पर जीप चढ़ाई जाती है, कभी दुकानदारों पर जानलेवा बुलडोजर'.

निघासन कस्बे के सिंगाही रोड पर स्थित निर्माणाधीन नगर पंचायत कार्यालय के सामने शनिवार को निघासन नगर पंचायत की टीम जेसीबी लेकर पहुंची. नाले पर शमशाद का खोखा रखा था. जिसमें शमशाद नाई गीरी का काम कर अपने परिवार की गाड़ी चला रहा था. शमशाद का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो अस्पताल की बेंच पर लेटा है और रो-रोकर अपने पैर टूटने के वाकये को बता रहा है. शमशाद कह रहा है कि नगर पंचायत वाले बुलडोजर लेकर आए और एक घंटे का भी मौका नहीं दिया हटाने का और खोखा पलटने लगे. जिससे खोखा पैर पर गिर गया और उसका पैर टूट गया.

गरीब का पैर टूटा

शमशाद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिना मौका चुके योगी सरकार और बीजेपी सरकार के बुलडोजर नीति पर सवाल उठा दिया. अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि बीजेपी सरकार में कभी किसानों पर जीत चढ़ाती है, तो कभी गरीबों पर बुलडोजर. सरकार इस गरीब का पूरा इलाज कराये.

अखिलेश का ट्वीट

इसे भी पढ़ें- बागपत: भूमाफिया यशपाल तोमर के अवैध मकान पर चला 'बाबा का बुलडोजर'

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के ट्विटर वार पर जिला प्रशासन में भी हड़कंप मच गया. डीएम से लेकर एसडीएम तक हिल गये. एसडीएम श्रद्धा सिंह ने रात में ही एक वीडियो जारी कर सफाई दी कि शमशाद का पैर बुलडोजर से नहीं टूटा बल्कि खुद नगर पंचायत की चेतावनी के बाद अतिक्रमण हटाते समय खोखा गिरने से उसका पैर टूटा है. हालांकि जिला प्रशासन की ओर से रात में ही अस्पताल पहुंचकर शमशाद को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कराया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details