उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी में सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

By

Published : Jun 8, 2023, 3:29 PM IST

लखीमपुर खीरी में हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई.

Etv bharat
Etv bharat

लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी में एक तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस दौरान एक बाइक भी चपेट में आ गई. बाइक सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में एक महिला और बच्ची भी शामिल है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक में टक्कर होने के बाद आग लग गई. वहीं ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद पहुंचीं पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरह आग बुझाई. हादसा पलिया निघासन के बीच पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास हुआ.

पलिया निघासन रोड पर पंचमुखी बालाजी मंदिर के पास टैक्टर व कार में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. इसी बीच एक बाइक भी टकरा गई. बाइक पर सवार चार लोग इस हादसे का शिकार हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. वहीं बाइक पर सवार एक महिला, दो पुरुष व एक छह वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मृतकों की शिनाख्त जाबिर(38), खुशनुमा(32), जन्नत(6) व चांद(35) के रूप में हुई. सभी पलिया के त्रिलोकपुर में रिश्तेदारी में आए थे और बाइक से घर लौट रहे थे तभी हादसे का शिकार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ेंः संजीव जीवा की हत्या के बाद वकीलों में आक्रोश, कोर्ट की सुरक्षा को लेकर आज कार्य बहिष्कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details