उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अगर आपने भी बुलेट में लगवाया है 'मॉडिफाइड साइलेंसर' तो हो जाएं सावधान !

By

Published : Oct 26, 2021, 11:01 PM IST

अगर आप बुलेट चलाने के शौकीन हैं और आपने बाइक में मॉडिफाइड साइलेंसर लगवाया है. पुलिस ऐसे लोगों की तलाश करके उन पर कार्रवाई कर रही है, पूरी खबर पढ़िए...

मॉडिफाइड साइलेंसर लगाने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई
मॉडिफाइड साइलेंसर लगाने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई

लखीमपुर खीरी :अगर आप बुलेट चलाने के शौकीन हैं तो अब सावधान हो जाइए, क्योंकि यूपी पुलिस मकैनिक अपने साथ लेकर बुलेट के शौकीनों की तलाश कर रही है. दरअसल, पुलिस ऐसे लोगों की तलाश कर रही है जिन्होंने बुलेट बाइक में मॉडिफाइड साइलेंसर लगाया हुआ है. ऐसे लोगों का पुलिस चालान कर रही है, इसके अलावा मौके पर मकैनिक से मॉडिफाइड साइलेंसर को खुलवा रही है. पुलिस बुलेट में लगे प्रेसर हार्न भी खुलवा रही है.

इसी क्रम में ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार को लखीमपुर खीरी जनपद से 11 बुलेट बाइक से मॉडिफाइड साइलेंसर खुलवाए. साइलेंसर खुलवाने के साथ ही पुलिस ने बाइक को सीज भी कर दिया.

मॉडिफाइड साइलेंसर लगाने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई

ट्रैफिक पुलिस में तैनात एसआई निर्मलजीत यादव ने बताया कि हाईकोर्ट के निर्देश पर पूरे उत्तर प्रदेश में अभियान चलाकर बाइक में मॉडिफाइड साइलेंसर और प्रेसर हार्न लगाने वालों की तलाश की जा रही है. ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जा रही है. कोर्ट के आदेश के बाद लखीमपुर खीरी जिले में पुलिस ने तत्परता के साथ अभियान चलाना शुरू कर दिया है. एसआई निर्मलजीत यादव ने बताया कि पुलिस टीम मकैनिक बुलाकर मॉडिफाइड की गई बाइक से साइलेंसर और प्रेसर हार्न खुलवा रही है. मॉडिफाइड करवाकर बुलेट फर्राटा भरने वालों पर जुर्माना भी लगाया जा रहा है.

इसे पढ़ें- कोरोना के दौरान दर्ज मुकदमे वापस लेने का योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, 3 लाख से अधिक मुकदमे होंगे वापस

ABOUT THE AUTHOR

...view details