उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेम प्रसंग में पति बन रहा था रोड़ा, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

By

Published : Dec 31, 2022, 7:33 AM IST

Updated : Dec 31, 2022, 8:32 AM IST

लखीमपुर खीरी में हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्या में प्रयोग हथियार भी बरामद किया है.

etv bharat
निघासन कोतवाली क्षेत्र

लखीमपुर खीरीः निघासन कोतवाली क्षेत्र में पति-पत्नी और वो के चक्कर मे पति का मर्डर हो गया. पुलिस ने 12 घंटों में ही पति की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कर शव को घर के पास ही दफना दिया था. पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी जूली और संतोष कुमार पाल को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से हत्या में प्रयोग किया गया हथियार भी पुलिस ने बरामद किया है.

प्रभारी निरीक्षक निघासन अरुण कुमार सिंह के मुताबिक 30 दिसंबर को निघासन थाने पर सूचना मिली थी कि सिंगाही रोड पर निघासन कस्बे के रहने वाले इंग्लिश पुत्र बनवारी की उसकी ही पत्नी ने हत्या कर दी और शव को घर के पास ही दफना दिया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आई और 302 और एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने शव को नायब तहसीलदार की उपस्थिति में पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

एसपी संजीव सुमन ने घटना के खुलासा के लिए सीओ निघासन के नेतृत्व में टीम बनाकर जल्द अनावरण के निर्देश दिए. टीम ने 12 घंटों में ही मृतक की पत्नी जूली और उसके कथित प्रेमी संतोष कुमार पाल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मुताबिक जूली ने पूछताछ में बताया कि संतोष से पिछले पांच छह सालों से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन उसका पति इंग्लिश उनके प्रेम में बाधा बन रहा था. दोनों ने बांके से इंग्लिश की गर्दन रेतकर हत्या कर दी और शव को जमीन में घर के पास दफना दिया. पुलिस ने प्रेमी संतोष और इंग्लिश की पत्नी जूली को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयोग हथियार बरामद किया है. इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. दोनों को जेल भेजा जा रहा.

पढ़ेंः मुजफ्फरनगर में पिता ने पहले नाबालिग बेटी को पीटा फिर किया रेप, गिरफ्तार

Last Updated :Dec 31, 2022, 8:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details