उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी: पुलिस कस्टडी से भागा पॉस्को एक्ट का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 14, 2020, 7:05 PM IST

पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी गिरफ्तार.

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में पुलिस कस्टडी से भागे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है.

लखीमपुर खीरी:जिले में पुलिस कस्टडी से भागे पॉक्सो एक्ट के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल रविवार को पुलिसकर्मी आरोपी को जिला मुख्यालय में पेशी के लिए ले जा रहे थे, तभी रास्ते में आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी के फरार होने की सूचना मिलने के बाद ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की सक्रियता से तलाश शुरू कर दी थी.

पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी गिरफ्तार.

जानें पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मितौली थाना क्षेत्र के हीरालाल को पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक हीरालाल पर गांव की ही एक नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप है. रविवार को पुलिसकर्मी हीरालाल को बाइक से जिला मुख्यालय में पेशी के लिए ले जा रहे थे. तभी रास्ते में पुलिसकर्मी बाइक में पेट्रोल भराने के लिए रुके. इसी दौरान हीरालाल पुलिस को चकमा को देकर खेतों में घुसकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ पॉक्सो एक्ट का आरोपी

मामले की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी विजय ढुल ने मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को तलब करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. हालांकि पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details