उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर में CM Yogi के मंच से उतरते ही गिरा पंडाल, मची अफरातफरी

By

Published : Apr 28, 2023, 7:27 PM IST

Updated : Apr 28, 2023, 8:01 PM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी पहुंचकर जनता से निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की. वहीं, मौसम खराब होने के चलते सीएम योगी वहां ज्यादा देर तक नहीं रुक सके. तेज आंधी आने के चलते पंडाल भी नीचे गिर गया.

etv bharat
पंडाल

सीएम योगी के संबोधन के बाद बदला मौसम.

लखीमपुर खीरीः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को लखीमपुर खीरी पहुंचे. यहां उन्होंने निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में निकाय चुनाव में अब तीसरा इंजन आप लगवा दीजिए. सीएम योगी ने कहा कि भाजपा ने हर मुसीबत में लोगों का साथ दिया है. योगी आदित्यनाथ का भाषण मौसम के बिगड़े मिजाज की वजह से बहुत छोटा रहा. जैसे ही सीएम योगी आदित्यनाथ मंच से उतरे पंडाल ही तेज आंधी में उखड़ गया. इस दौरान वहां अफरा-तफरी मच गई.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लखीमपुर के विकास का खाका तैयार कर लिया गया है. इको टूरिज्म और गोला कॉरिडोर से जिले के पर्यटन और विकास को नए पंख लगेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ ने 13 मिनट भाषण दिया पर मौसम का मिजाज बिगड़ गया. इधर योगी आदित्यनाथ जीआईसी ग्राउंड पर जोश में आ रहे थे, उधर आसमान में बादल और बिजली कड़कने लगी. तेरह मिनट के भाषण में योगी आदित्यनाथ ने यूपी के विकास से लेकर नैमिषारण्य और गोला को जोड़कर टूरिज्म बढ़ाने की बात कही. कहा कि अब बारी जनता की है डबल इंजन की सरकार को अब आप तीसरा इंजन लगवा दीजिए और भाजपा के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की.

योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों के भ्रष्टाचार पर वार करते हुए कहा कि अब जनता भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेगी. सीएम योगी भाषण दे रहे थे, तभी तेज आंधी और बारिश की बूंदे आ गईं. उनका भाषण 13 मिनट में खत्म हो गया. भाषण खत्म होते ही पंडाल तेज आंधी मिलने लगा. मौजूद कार्यकर्ता और लोग भी भागने लगे और देखते ही देखते थोड़ी देर बाद पंडाल उखड़कर गिर गया.

पढ़ेंः सीएम योगी बोले, गुंडा टैक्स वसूलने वाले गुंडे प्रदेश छोड़कर चले गए या फिर जेलों में कैद

Last Updated : Apr 28, 2023, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details