उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी: लॉकडाउन में बन रही थी कच्ची शराब, अचानक लगी आग आधा दर्जन जले घर

By

Published : Apr 5, 2020, 11:15 PM IST

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में लॉकडाउन के बीच गांवों में कच्ची शराब बन रही थी. शराब बनाते समय अचानक आग लग गई जिसकी चपेट में आने से आधा दर्जन घर जलकर खाक हो गए.

houses catches fire in making of illegal liquar
houses catches fire in making of illegal liquar

लखीमपुर खीरी: लॉकडाउन के बीच गांवों में कच्ची शराब धड़ल्ले से बन रही है. इसका खुलासा तब हुआ जब जिले के नीमगांव कोतवाली इलाके के मुड़िया गांव में कच्ची शराब बनाते समय लगी आग से आधा दर्जन घर जल गए. जिसमें लाखों का नुकसान हो गया. आग लगने के बाद दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे भी चले. जिसमें कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं. वहीं दो लोगों के झुलसने की भी खबर आई है.

जानकारी देते संवददाता.

नीमगांव कथा लीला के मोरिया गांव में रविवार दोपहर अचानक लल्लन और रामसेवक के घर के पास से आग उठी. देखते ही देखते आग ने आसपास के घरों को अपनी चपेट में ले लिया. आग की चपेट में आने से गांव के ही रामसेवक, लल्लन, रामलखन, इस्माइल समेत करीब आधा दर्जन ग्रामीणों के घर जल गए.

इसे भी पढ़ें-नर्सों पर खांस रहे हैं, खाना फेंक रहे हैं झांसी में क्वारंटाइन तबलीगी जमाती

आग लगने के बाद एक-दूसरे पर दोषारोपण करते हुए रामसेवक और लल्लन के परिवार आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों पक्षों में विवाद बढ़ा और लाठी-डंडे चलने लगे. जिसमें 3 लोगों को गंभीर रूप से चोटें भी आई हैं. वहीं दो लोग आग में भी सामान बचाते समय झुलस गए. घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details