उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी सड़क दुर्घटना : तालाब में गिरी अनियंत्रित कार, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत

By

Published : Mar 6, 2022, 9:49 PM IST

लखीमपुर खीरी से मोहम्मदी जा रही कार का हाईवे पर पहिया निकल गया. इससे कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गयी. इस दौरान कार में सवार चार लोगों की मौत हो गयी और एक घायल है. वहीं, फर्रूखाबाद जिले में ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी जिससे साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गयी.

ETV BHARAT
लखीमपुर खीरी सड़क दुर्घटना

लखीमपुर.लखीमपुर से मोहम्मदी हाईवे पर जा रही एक कार का पहिया निकलने से हुए हादसे में दो सगे भाइयों समेत चार युवकों की मौत हो गई. हादसा लखीमपुर मोहम्मदी रोड पर फरधान थाना क्षेत्र के ओदरहना गांव के पास हुआ. टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गयी. हादसे में चार युवकों की मौत हो गई. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल है.

पुलिस के मुताबिक लखीमपुर की ओर से आ रही अल्टो कार अचानक अनियंत्रित हो गई और हाईवे के किनारे के तालाब में जा गिरी. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार में फंसे घायलों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा. इंस्पेक्टर फरधान राकेश सिंह यादव ने बताया कि कार में पांच लोग सवार थे. घटनास्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गई. तीन घायलों को अस्पताल भेजा गया. इनमें से एक की जिला अस्पताल और एक युवक की मौत लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में हो गई.

पढ़ेंः फिरोजाबाद में वाहन ने दो बाइक सवारों को रौंदा

इंस्पेक्टर राकेश सिंह यादव ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त दो सगे भाइयों अनुज (21) पुत्र संतकुमार मिश्र, विवेक उर्फ तनु (18) पुत्र संत कुमार मिश्र, हिमांशु (19) पुत्र राजकुमार व विकास (18) पुत्र सरोज के रूप में हुई है. सभी मृतक मितौली थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव के निवासी और आपस में रिश्तेदार हैं.

हादसे में जख्मी अमन मिश्र (19) पुत्र पप्पू मिश्र निवासी लालपुर थाना मितौली घायल हैं. उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, हादसा कार का पहिया निकल जाने के कारण हुआ है.

वहीं, फर्रुखाबाद के थाना कंपिल के ग्राम बहलोलपुर निवासी (65) नेकराम शाक्य साइकिल से कायमगंज जा रहे थे. वह शाम के समय जब ग्राम करीमनगर के पास से गुजर रहे थे, उसी समय ट्रैक्टर की टक्कर लगने से नेकराम शाक्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद चालक तंबाकू से भरे ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर भाग गया. कस्बा चौकी इंचार्ज रहमत अली एवं मंडी चौकी इंचार्ज अमित कुमार शर्मा ने घायल वृद्ध को सीएससी कायमगंज पहुंचाया. डॉ विपिन कुमार ने नेकराम को मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने दुर्घटना करने वाले ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details