उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी में डेढ़ साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या करके मां ने की आत्महत्या

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 18, 2023, 1:16 PM IST

Lakhimpur Kheri Crime News: मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद के अग्गर गांव का है. पति ने पत्नी को मानसिक रूप से बीमार बताया है. जबकि पुलिस का कहना है कि ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के फरधान थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए. यहां एक गांव में महिला ने अपनी डेढ़ साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद महिला ने खुदकुशी कर ली. मां और बच्ची की मौत की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया. पुलिस वारदात के कारणों की पड़ताल करने में जुट गई है.

पति बोला, पत्नी थी मानसिक रूप से बीमारःअग्गर गांव के रहने वाले अनिल कुमार ने पुलिस को लिखित सूचना दी कि उसकी पत्नी चांदनी उर्फ छोटी देवी उम्र 30 वर्ष ने खुदकुशी कर ली है. कमरे में डेढ़ साल की बेटी बिट्टा चारपाई पर मृत पड़ी थी. अनिल ने पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी मानसिक रूप से बीमार चल रही थी. इसीलिए उसने पहले बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने महिला के मानसिक बीमार होने की बात के किया इनकारःअग्गर गांव में सूचना पर पहुंची फरधान पुलिस ने पति की तहरीर पर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है. घटना पर क्षेत्राधिकारी सदर संदीप सिंह ने बताया कि महिला के मानसिक रूप से बीमारी जैसा कोई भी मामला प्रकाश में अब तक नहीं आया है. पारिवारिक तनाव की बात सामने आई है. बच्ची को मारने का मतलब है कि परिवार में किसी गंभीर मामले को लेकर तनाव चल रहा था. पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः फिरौती के लिए दो मासूमों का अपहरण, एक को बोरी में बांधकर डाला, दूसरे को खेत में छोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details