उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चचेरे भाई ने 12 साल की बहन को बनाया हवस का शिकार

By

Published : Jul 14, 2021, 7:13 PM IST

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक भाई ने अपनी 12 साल की नाबालिग चचेरी बहन को हवस का शिकार बनाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लखीमपुर खीरी
लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी :लखीमपुर खीरी जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक और घटना सामने आई है. एक भाई ने ही अपनी बहन को हवस का शिकार बना डाला. मामला फूलबेहड़ कोतवाली इलाके का है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दूसरी तरफ पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है, जहां पर नाबालिग बच्ची का इलाज चल रहा है.

दरअसल, फूलबेहड़ कोतवाली के एक गांव में मंगलवार शाम को एक 12 साल की बच्ची अपनी बकरियां चराने गन्ने के खेत में गई हुई थी. तभी उसके चचेरे भाई ने लड़की को बुरी नियत से पकड़ लिया. आरोपी मुन्ना उर्फ अभिषेक भार्गव 26 साल का है, जबकि बच्ची 12 साल की है. आरोप के अनुसार, मुन्ना ने गन्ने के खेत में बच्ची को पकड़कर जबरन उसके साथ रेप किया. बच्ची चीखती रही पर आरोपी मुन्ना पर हवस का भूत सवार था. बुरी तरह से लहूलुहान बच्ची ने घर आकर अपनी मां को पूरा वाक्या बताया. बच्ची की बातों को सुनकर परिवार वाले सन्न रह गए. पीड़ित परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे फूलबेहड़ कोतवाली इंस्पेक्टर श्याम नरायन सिंह ने तुरंत बच्ची को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के मुताबिक बच्ची आरोपी की सगी चचेरी बहन है.

इसे भी पढे़ं-योगी का नया प्लान, MBA-B.Tech के युवा संभालेगे गांव की कमान

बच्ची की मां ने कोतवाली फूलबेहड़ में बेटी के साथ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने धारा 376 (AB) IPC व 5(M)6 Posco act में मुकदमा दर्ज कर आरोपी 26 वर्षीय मुन्ना उर्फ अभिषेक को राजापुर तिराहा थाना फूलबेहड़ इलाके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले में एसपी विजय ढुल ने बताया कि दोनों एक ही बिरादरी के हैं और रिश्ते में सगे चचेरे भाई बहन हैं. एसपी विजय ढुल का कहना था कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है. बच्ची की हालत स्थिर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details