उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में चल रही थी बारात की तैयारी, फंदे से लटकता मिला दूल्हे का शव

By

Published : May 11, 2022, 5:25 PM IST

लखीमपुर खीरी जिले के नीमगांव थाना क्षेत्र के इलाके में बुधवार को एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला. युवक की बुधवार को ही बारात जानी थी.

घर में चल रही थी बारात की तैयारी, फंदे से लटकता मिला दूल्हे का शव
घर में चल रही थी बारात की तैयारी, फंदे से लटकता मिला दूल्हे का शव

लखीमपुर खीरी :जिले के नीमगांव थाना क्षेत्र के मुड़िया गांव निवासी एक 19 वर्षीय युवक मूलचंद उर्फ नीरज का शव फांसी के फंदे से लटका मिला. बुधवार की सुबह जब परिजन सोकर उठे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई.

घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्रवाई में जुट गई.

एसओ देवेंद्र कुमार गंगवार ने बताया कि मृतक नीरज का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह पता चलेगी.

जिस दिन जानी थी बारात उसी दिन की सुबह फंदे से लटकता मिला शव
बुधवार को मुड़िया गांव निवासी भगत मौर्य के बेटे मूलचंद उर्फ नीरज का शव फांसी के फंदे से लटका मिला. नीरज की बारात बुधवार को बारात जानी थी. जिस दिन बारात जानी थी, उसी दिन की सुबह नीरज का शव फंदे से लटका मिला. घटना के बाद उसके परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं. नीरज की शादी नीमगांव कोतवाली इलाके के एक गांव में तय हुई थी.

इसे पढ़ें- Azam Khan Bail: जब भी जमानत मिलती है तो फिर क्यों भेजा जाता है जेल, यूपी सरकार दे जवाब: SC

ABOUT THE AUTHOR

...view details