उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को लिखा पत्र, बोले-'असहाय होकर लोगों को मरता देख रहा हूं'

By

Published : May 8, 2021, 8:57 PM IST

Updated : May 8, 2021, 10:50 PM IST

लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी इलाके से भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने सीएम योगी को पत्र लिखा है. पत्र में विधायक ने कहा है कि हम असहाय होकर अपने लोगों को मरते देख रहे हैं. खीरी के लोगों की जान बचाने के लिए ऑक्सीजन उपलब्ध करवा दीजिए.

बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को लिखा पत्र
बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को लिखा पत्र

लखीमपुर खीरी: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष रह चुके और वर्तमान में मोहम्मदी इलाके से भाजपा के विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने सीएम योगी को एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने जिले में ऑक्सीजन की कमी का मुद्दा उठाया है. विधायक ने लिखा है कि जिले में कोरोना की भयावहता बढ़ती चली जा रही है और ऑक्सीजन की भारी कमी है. ऐसे में जल्द ऑक्सीजन की आपूर्ति कराने का कष्ट करें.

बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को लिखा पत्र

जिला कोरोना की महामारी से जूझ रहा
विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने लिखा है कि कोरोना अब गांव-गांव में फैल गया है. ऐसा कोई गांव नहीं है जहां कोरोना न फैला हो. ऐसी आपदा की घड़ी में उन्होंने अपनी निधि से तहसील क्षेत्र में 10-10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की मांग की थी, वो भी पूरी नहीं हुई. विधायक ने अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि जिला कोरोना की महामारी से जूझ रहा है. हम लोग असहाय होकर अपने लोगों को मरता देख रहे हैं. किसी को बचा नहीं पा रहे हैं. ऐसा कोई गांव नहीं जहां कोरोना न हो. आगे पत्र में विधायक लोकेंद्र प्रताप ने सीएम योगी को लिखे पत्र में लिखा कि हम सभी विधायकों ने भी जिले में अपनी निधि से 10-10 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर की मांग की वो भी पूरी नहीं हुई.

जिला प्रशासन के प्रयासों की तारीफ की
विधायक ने जिला प्रशासन के प्रयासों की तारीफ करते हुए लिखा है कि प्रसाशन पूरा प्रयास कर रहा पर ऑक्सीजन की कमी पूरी नहीं हो पा रही है. ऐसे में खीरी जिले में लिक्विड ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चत करवाने का कष्ट करें.

इसे भी पढ़ें-पंचायत चुनाव: फर्जी वोटिंग रोकने के लिए प्रत्याशी ने उड़ाईं मधुमक्खियां, कई बूथों पर बवाल

विधायक ने अपनी निधि से दो ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर मंगवाए
सीएम योगी को जिले की जनता का दर्द बयां करने के बाद अपने प्रयासों से मोहम्मदी के विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने खीरी जिले में दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदकर मोहम्मदी इलाके सीएचसी को सौंपे हैं. जहां मरीजों को जरूरत होने पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर से ऑक्सीजन दी जा सकेगी.

Last Updated :May 8, 2021, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details