उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी में भाजपा नेताओं ने विपक्ष पर हमला, बोले- हम घोटालेबाजो को सबक सिखाने वाले लोग हैं

By

Published : Oct 18, 2022, 9:19 PM IST

जिले में यूपी भाजपा के प्रभारी व सांसद राधा मोहन सिंह मंगलवार को भाजपा के युवा सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नाम लिए बगैर विपक्षी दलों पर निशाना साधा.

Etv Bharat
लखीमपुर खीरी में भाजपा नेता

लखीमपुर खीरीःजिले में यूपी भाजपा के प्रभारी व सांसद राधा मोहन सिंह मंगलवार को भाजपा के युवा सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नाम लिए बगैर विपक्षी दलों पर निशाना साधा. राधा मोहन सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग देश के लिए जीने वाले लोग हैं. वो घोटाला करने वाले लोग हैं, हम घोटाला करने वालों को सबक सिखाने वाले लोग हैं.

बता दें कि गोला विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी अमन गिरि के समर्थन में युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया था. सभा को संभोधित करते हुए राधा मोहन सिंह ने कहा कि यह उपचुनाव सरकार बनाने का नहीं है. यह चुनाव प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के कार्यों पर मुहर लगाने के लिए है. राधा मोहन सिंह ने कहा कि इस देश में एक ताकतवर महिला प्रधानमंत्री हुईं. फिर भी देश की करोड़ों महिलाएं चूल्हा जलाते वक्त आंसू बहाती थीं. उन महिलाओं के आंसू प्रधानमंत्री मोदी ने पोछने का काम किया है. सांसद ने कहा कि यूपी में अपराधियों के लिए जगह नहीं बची है. वो या तो जेल में हैं या फिर यूपी से बाहर हैं.

राधा मोहन सिंह ने इस दौरान विपक्ष का नाम लिए बिना जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि एक ओर भाजपा है, जो देश के लिए जी रही है. वहीं एक ओर वे घोटाले करने वाले लोग हैं. हम घोटालेबाजों को सबक सिखाने वाले लोग हैं. एक ओर परिवारवाद और वंशवाद का गठबंधन है और दूसरी ओर जनता की सेवा करने वाले लोग हैं.

सभा में पहुंचे लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने दिवंगत विधायक अरविंद गिरि को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि एक दमदार नेता हमारे बीच से से चले गए. वह सिद्धांतवादी व्यक्ति थे. जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी दिन रात तपस्या कर रहे हैं. ऐसा नेतृत्व बहुत मुश्किल से मिलता है. देश की जनता उनके समर्थन में है. ऐसा ही समर्थन इस चुनाव में दिखेगा. सभा को मंत्री नितिन अग्रवाल, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दीक्षित ने संबोधित किया. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, विधायक योगेश वर्मा, शशांक वर्मा, अवधेश मिश्र, सच्चिदानंद शुक्ला, आत्मानंद शुक्ला, हरजिंदर सिंह लाडी, मलूक सिंह, कुलदीप शर्मा, अब्दुल अजीज खान पप्पू आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंःगोरखुपर में सीएम योगी ने किया 280 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण

ABOUT THE AUTHOR

...view details