उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर हिंसाः श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए अजय मिश्र, कहा- BJP कार्यकर्ताओं की हुई बर्बर हत्या

By

Published : Oct 4, 2022, 10:14 PM IST

लखीमपुर के तिकुनिया हिंसा कांड में मृत बीजेपी कार्यकर्ता शुभम मिश्रा की बरसी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र देनी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ तत्व महौल खराब कर रहे हैं.

etv bharat
बर्बर हत्या हुई थी बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या

लखीमपुर खीरीःजिले में तिकुनिया हिंसा कांड में मारे गए भाजपा कार्यकर्ता शुभम मिश्रा की बरसी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री शामिल हुए. इस दौरान मंत्री ने कहा कि कुछ तत्वों ने हमारे जिले के माहौल को खराब करने का प्रयास किया है. माहौल खराब करने के दौरान बीजेपी के यह कार्यकर्ता अपने नेता को रिसीव करने जा रहे थे, जहां इनकी बर्बरता पूर्वक हत्या कर दी गई.

हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता शुभम मिश्र, हरिओम मिश्र और श्यामसुंदर निषाद की याद में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में केंद्री मंत्री समेत कई बीजेपी के नेता शामिल हुए. भाजपा कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देने के बाद केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये ऐसे पुष्प थे, कि इनका जीवन अभी शुरु ही हुआ था. इनके बहुत विकसित होने की संभावनाएं थी, लेकिन कुछ ऐसे तत्व कुछ ऐसे माहौल और इसी तरह का वातावरण बनाने में कुछ लोग माहिर होते हैं. उन्होंने इनकी हत्या कर दी, लेकिन हम सब अब सिर्फ संवेदनाएं ही व्यक्त कर सकते हैं. यह ऐसी घटना है, जिसको कभी भुलाया नहीं जा सकता है.

तिकुनिया हिंसा कांड में बीजेपी कार्यकर्ता शुभम मिश्रा की बरसी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने कही ये बातें..

यह भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर ठगी करने वाले दो कॉल सेंटर पर पुलिस का छापा, एक पुरुष समेत 12 महिलाएं गिरफ्तार

बता दें कि 3 अक्टूबर 2021 को तिकुनिया हिंसा के दौरान 4 किसानों और एक पत्रकार की याद में श्रद्धांजलि सभा और अरदास सोमवार को तिकुनिया के कौड़ियाला घाट गुरुद्वारे में हुई थी. इसके बाद मंगलवार को 3 भाजपा कार्यकर्ताओं की याद में एक श्रद्धांजलि सभा शुभम के परिवार और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रखी थी. जिसमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी और सदर विधायक इस कार्यक्रम में पहुंचे थे.


यह भी पढ़ें-महोबा में रेलवे ट्रेक पर कटा मिला होमगार्ड का शव, सगे भतीजे पर हत्या करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details