उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी में ढाई साल के बच्ची के साथ रेप, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2022, 10:46 PM IST

लखीमपुर खीरी के सिंगाही थाना क्षेत्र में ढाई साल की बच्ची के साथ पड़ोसी में रहने वाले 60 साल के बुजुर्ग ने दुराचार कर डाला. दोनों अलग-अलग धर्मों के हैं.

etv bharat
मासूम के साथ रेप

लखीमपुर खीरीः जिले के सिंगाही थाना क्षेत्र के कस्बे में ढाई साल की बच्ची के साथ पड़ोस के रहने वाले एक बुजुर्ग ने दुराचार किया. दोनों अलग-अलग धर्मों के हैं. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार के दिन की है. जिसकी तहरीर पुलिस को रात के समय मिली. जानकारी के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो और सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

सिंगाही कस्बे के एक मोहल्ले की रहने वाली ढाई साल की बच्ची रोज पड़ोसी के घर खेलने चली जाती थी. शनिवार दोपहर भी बच्ची करीब एक बजे अपने साथियों के साथ आरोपी के घर रोजाना की तरह खेलने गई थी. बताया जा रहा है कि घर से जाने के थोड़ी देर बाद जब बच्ची वापस लौटी तो रोती बिलखती हुई आई. बच्ची की मां ने जब पूछा तो कुछ बता नहीं पाई. इसी ऊहापोह में दोपहर से शाम हो गई. बच्ची का रोना लगातार जारी रहा, तो परिजन परेशान हो गये. बच्ची की मां ने जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट देखे तो उनके होश उड़ गये.

इसे भी पढ़ें- डिजिटल रेप के मामले में 80 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

इस पर बच्ची की मां को अनहोनी की आशंका हो गई. इसके बाद उसने बच्ची के शरीर की जांच की. जिसमें बच्ची के गुप्तांग पर नाखून के निशान मिले. जिस समय बच्ची उसके घर खेलने गई थी. उस समय आरोपी घर पर ही था, वो लकड़ी चीर रहा था. इसके बाद मां ने पुलिस में दुराचार की तहरीर दी. जिसके बाद दबिश देकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज आरोपी को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details