उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिता के घर आने का इंतजार कर रहे थे बच्चे, बदमाशों ने कर दी हत्या..

By

Published : Jul 28, 2021, 5:20 PM IST

बदमाशों ने धारदार हथियार से की युवक की हत्या
बदमाशों ने धारदार हथियार से की युवक की हत्या

कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की धारदार हथियार(Sharp Weapon) से काटकर हत्या कर दी. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

कुशीनगर :जिले की हाटा कोतवाली क्षेत्र में 35 वर्षीय युवक की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. मामला हाटा कोतवाली क्षेत्र के पैकौली बामन गांव का है, जहां मंगलवार की देर रात को घर में सो रहे युवक की हत्या कर दी गई. ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार देर रात को किशोर यादव खाना खाकर गांव में ही बने अपने दूसरे मकान में सोने गया था. अगले दिन बुधवार की सुबह गांव के कुछ लोग किशोर के घर पर लगे हैंडपंप पर हाथ धोने गए, तो दरबाजे के पास बिखरा हुआ खून दिखाई दिया. ग्रामीणों ने किशोर के पास जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी.

घटना की सूचना किशोर के परिजनों को दी गई. किशोर की डेड बॉडी पर चोट के गहरे निशान मिले हैं, जिन्हें देखकर पता चलता है चाकू अथवा किसी धारदार हथियार से किशोर की हत्या की गई है. किशोर की हत्या को लेकर तमाम कयाश लगाए जा रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि किशोर का गांव के ही एक व्यक्ति के साथ पुराना जमीनी विवाद चल रहा था. आशंका है कि किशोर की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव में उनके दो मकान हैं. एक मकान गांव के अंदर है, जिसमें परिवार सहित सभी लोग रहते हैं. किशोर गांव के बाहर बने दूसरे मकान में रात को सोने के लिए अकेला गया था. बुधवार की सुबह उन्हें घटना की सूचना गांव के लोगों ने दी. किशोर के दो बच्चे हैं जिसमें एक की उम्र 14 व दूसरे की 11 वर्ष है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. थाना प्रभारी जयप्रकाश पाठक ने बताया कि पुलिस टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अभी हत्या के संबंध में कोई सुराग नहीं मिला है. परिजनों के बयान और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है, जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

इसे पढ़ें- गोरखपुर: बीजेपी नेता की मां और डेढ़ साल के बेटे की फावड़े से काटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details