उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी ने साथ रहने से किया मना तो युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या...

By

Published : Mar 15, 2022, 8:03 AM IST

कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

फांसी लगाकर आत्महत्या
फांसी लगाकर आत्महत्या

कुशीनगर :जिले में हाटा कोतवाली थाना क्षेत्र के महादनपुर सिहुलिया गांव में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फांसी लगाने की लगाने की जानकारी जब उसके परिजनों को हुई, तो उन्होंने चीख-पुकार लगाई. शोर सुनकर गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और शव को रस्सी काटकर नीचे उतारा.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का नाम मनोज मद्धेशिया था. उसकी शादी 2 साल पहले देवरिया के एक सामूहिक विवाह आयोजन में हुई थी. शादी के एक महीने के बाद उसकी पत्नी गुड़िया अपने मायके मठिया गौरी बाजार जिला देवरिया चली गई. मायके जाने के बाद गुड़िया अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथ रहने लगी.

जब गुड़िया का पति मनोज उसे बुलाने के लिए गया, तो उसने ससुराल जाने से इनकार कर दिया. इसी प्रकार मनोज कई बार अपनी पत्नी को बुलाने के लिए ससुराल गया, लेकिन हर बार वह आने से मना कर देती थी. कई बार मनोज अपने परिजनों को साथ लेकर गुड़िया के घर गया और उसे मनाने का प्रयास किया. लेकिन गुड़िया ने मनोज के साथ रहने से मना कर दिया. पत्नी के घर वापस न आने के कारण मनोज डिप्रेशन में चला गया. इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इसे पढ़ें- हिजाब मामला : कर्नाटक हाईकोर्ट मंगलवार को फैसला सुनाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details