उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लक्ष्मी पूजा देखने जा रहे दो भाइयों पर गांव के युवकों ने चाकुओं गोदा, हालत गंभीर

By

Published : Oct 24, 2022, 10:23 PM IST

कुशीनगर में लक्ष्मीपूजा (Lakshmi Puja in Kushinagar) देखने के दौरान दो चचेरे भाइयों पर चाकुओं से हमला कर दिया. घायल दोनों चचेरे भाईयों का मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में इलाज किया जा रहा है.

लक्ष्मीपूजा देखने के विवाद में युवक पर चाकुओं से हमला, हालत गंभीर
लक्ष्मीपूजा देखने के विवाद में युवक पर चाकुओं से हमला, हालत गंभीर

कुशीनगर: जनपद के हाटा कोतवाली क्षेत्र (Hata Kotwali area) में लक्ष्मीपूजा देखने गए दो युवकों पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया. परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए हाटा अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए घायलों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया.

हाटा कोतवाली क्षेत्र के अथरहा गांव में हरिकेश और अनूप सहानी दोनों चचेरे भाई 23 अक्टूबर की देर रात गांव में ही लक्ष्मीपूजा देखने जा रहे थे. इस दौरान गांव के ही कुछ युवकों ने दोनों पर चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को लेकर हाटा सीएचसी पहुंचे. जहां से दोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. हरिकेश आईसीयू में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है. पीड़ित के परिजनों के ने बताया कि दुर्गापूजा के दौरान हुई कहासुनी से नाराज गांव के युवक ने अपने तीन भाई और दो दोस्तों के साथ हमला किया है. परिजनों ने हाटा कोतवाली में तहरीर देकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है.

अपर पुलिस अधीक्षक रितेश सिंह ( ASP Ritesh Singh) ने बताया कि घटना के संबंध में हाटा कोतवाली में सोमवार की सुबह पुलिस को तहरीर मिली. जिसमें बताया गया कि वादी के भाई और गांव के एक अन्य युवक को गांव के ही कुछ लोगों द्वारा चाकू से प्रहार कर घायल किया गया. मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है.


यह भी पढ़ें- दबंगों ने युवक को जमकर पीटा, मलीहाबाद विधायक के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details