उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मामूली विवाद में देवरानी ने की जेठानी की गला दबाकर हत्या

By

Published : Nov 14, 2021, 7:18 PM IST

जनपद के हाटा कोतवाली क्षेत्र में रविवार को हुए आपसी विवाद में छोटे भाई की पत्नी ने बड़े भाई की पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

देवरानी ने की जेठानी की गला दबाकर हत्या
देवरानी ने की जेठानी की गला दबाकर हत्या

कुशीनगर : जनपद के हाटा कोतवाली क्षेत्र में रविवार को देवरानी ने जेठानी की गला दबाकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई.

मामला हाटा कोतवाली क्षेत्र का है, जहां जगदीशपुर के टोला बहुरहवा गांव में देवरानी और जेठानी का आपस में विवाद हो गया था. जिसके बाद हुई मारपीट में एक महिला की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह कल्पनाथ चौहान की 58 वर्षीय पत्नी शिवराजी देवी व उसके छोटे भाई लालबहादुर चौहान की 45 वर्षीय पत्नी सुभरावती देवी के बीच पुआल रखने को लेकर कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई, मारपीट के दौरान देवरानी(सुभरावती देवी) ने जेठानी(शिवराजी देवी) का गला दबा दिया.

गला दबने से शिवराजी देवी बेहोस हो गई. बेहोसी की हालत में परिजन इलाज के लिए शिवराजी देवी को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सुकरौली लेकर गए. लेकिन स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने से पहले ही शिवराजी देवी ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं और अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

इस बारे में हाटा कोतवाल ने बताया कि जगदीशपुर के टोला बहुरहवा में जमीनी विवाद को लेकर एक महिला की मौत हुई है. मृतक महिला के शरीर पर कहीं चोंट के निशान नहीं है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

इसे पढ़ें- भारत की एकता और अखंडता से कोई खिलवाड़ करेगा तो हम धनुष बाण भी लेकर चल रहे हैं: सीएम योगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details