उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोतल में पेट्रोल न दिए जाने पर बाइक की टंकी खोलकर पेट्रोल पंप पहुंचा युवक

By

Published : Jun 15, 2022, 3:06 PM IST

कुशीनगर एक युवक को बोतल में पेट्रोल देने से मना करने पर वह अपनी गाड़ी की टंकी खोलकर पेट्रोल भराने पहुंच गया. यह देख लोग ठहाके मारकर हंसने लगे. कानपुर हिंसा के बाद से प्रशासन ने गैलन व प्लास्टिक में पेट्रोल नहीं देने का आदेश जारी किया है.

etv bharat
बोतल में पेट्रोल न मिलने पर बाईक की टंकी खोलकर पेट्रोल भराने पहुंचा युवक

कुशीनगर: जिले के पडरौना शहर स्थित एक पेट्रोल पंप पर सुबह एक युवक बोतल लेकर पेट्रोल लेने पहुंचा.लेकिन पंप के कर्मचारियों ने उसे बोतल में पेट्रोल देने से मना कर दिया. जिसके बाद युवक अपनी गाड़ी की टंकी खोलकर पेट्रोल भराने पहुंच गया.यह देख वहां मौजूद लोग ठहाके मारकर हंसने लगे.कानपुर हिंसा के बाद से प्रशासन ने गैलन व प्लास्टिक में पेट्रोल नहीं देने का आदेश जारी किया है.इस आदेश के बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारी प्लास्टिक की बोतल व गैलन में लोगों को पेट्रोल नहीं दे रहे हैं.

दरअसल,सुबह एक युवक गाड़ी लेकर पडरौना शहर पहुंचा. इसी दौरान उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया. प्लास्टिक की बोतल लेकर युवक पडरौना शहर के सुभाष चौक स्थित रूंगटा पेट्रोल पंप पर तेल भराने पहुंचा.पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने उसे बोतल में पेट्रोल देने से मना कर दिया. लाख निवेदन करने के बाद भी जब युवक को पेट्रोल नहीं मिला तो वह अपनी बाइक के पास पहुंचा और रिंच लगाकर टंकी को ही खोल दिया.युवक बाइक की टंकी लेकर थोड़ी देर बाद पेट्रोल पंप पर पहुंचा.

कानपुर हिंसा की घटना के बाद से ही प्रशासनिक अफसर सतर्कता बरत रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर अन्य गतिविधियों पर भी पुलिस नजर रख रही हैं. सभी पेट्रोल पंपो को यह आदेश भी जारी किया गया है कि, पेट्रोल को किसी भी कीमत पर प्लास्टिक की बोतल व गैलन में न दें. इस आदेश का पेट्रोल पंप के कर्मचारी भी पालन कर रहे हैं.

इसे भी पढ़े-कानपुर हिंसा के मास्टरमाइंड हयात जफर हाशमी से ED करेगी पूछताछ


बाइक की टंकी में पेट्रोल भराने पहुंचे युवक को देख लोग ठहाके मारकर हंसने लगे. युवक का कहना था कि पेट्रोल भराने के लिए उसके पास कोई और विकल्प नहीं था.इस मामले में पेट्रोल पंप के संचालक रजनीश रूंगटा ने बताया कि, प्रशासनिक अफसरों के निर्देश के बाद से गैलन व बोतल में पेट्रोल नहीं दिया जा रहा है. हालांकि, पहले गैलन में पेट्रोल दिया जाता था.अब गैलन व बोतल दोनों में ही पेट्रोल नहीं देने के आदेश है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details