उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो युवक कर रहे थे शोषण, पुलिस गिरफ्त में एक आरोपी

By

Published : Oct 14, 2021, 7:14 PM IST

कुशीनगर के खड्डा थानाक्षेत्र के एक गांव में किशोरी का दो युवकों ने आपत्तिजनक वीडियो बनाया. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक शोषण किया.

धमकी देकर दो युवक कर रहे थे शोषण
धमकी देकर दो युवक कर रहे थे शोषण

कुशीनगरः जिले के खड्डा थाना इलाके में दो युवकों ने एक किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो बनाया. इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण भी किया. आरोपियों को पहले भी इस तरह के मामले में पंचायत ने चेतावनी दी थी. किशोरी की मां के शिकायत पर खड्डा पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. वहीं दूसरा आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

मिली जानकारी के अनुसार किशोरी के साथ उसी के बगल के गांव के दो युवकों ने किसी तरह युवती का पहले आपत्तिजनक वीडियो बनाया. इसके बाद उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर किशोरी के साथ कई बार दुष्कर्म किया. आरोपी की करतूत से तंग आकर किशोरी ने अपनी आप बीती कुछ दिन पहले अपने मां-बाप को बताई, तो उन्होंने आरोपियों के घर पर शिकायत किया. जिसके बाद पंचायत में आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. पंचों ने सख्त हिदायत दी थी. जिसपर आरोपियों ने कुबूला कि इस तरह की धमकी और किसी प्रकार की गलती दोबारा नहीं होगी. जिसके बाद पंचो की बात मानकर किशोरी के पिता के द्वारा कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई.

किशोरी की मां ने बताया कि बीते मंगलवार के दिन किशोरी घर में अकेली थी. इसी दौरान दोनों युवक पहुंचकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश किये. शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे परिजनों को देख आरोपी भाग निकले. पंचायत की बात को उल्लंघन करते हुए दोनों आरोपियों ने अब कुछ दिनों से वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे और फोन पर पूरे परिवार को ब्लैकमेल करने लगे थे. जिसके बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ बुधवार को थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई.

इसे भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी कांड का हुआ सीन रिक्रिएशन : आरोपियों के साथ घटनास्थल पर मौजूद जांच एजेंसियां

खड्डा थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित की मां ने तहरीर दी. इसी के अनुसार मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details