उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बारातियों से भरी बोलेरो डंपर से टकराई, दो की मौत, पांच घायल

By

Published : May 15, 2021, 9:36 AM IST

कुशीनगर में हाटा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात बारात जा रही बोलोरो की डंपर से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जकि 5 लोग घायल हो गए.

दो की मौत
दो की मौत

कुशीनगर: हाटा थाना क्षेत्र स्थित हाटा-गौरी बाजार रोड पर कबिलेसहा गांव के पास शुक्रवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक बारातियों से भरी बोलोरो की मिट्टी लेकर जा रहे मिनी ट्रक (डम्पर) से टक्कर हो गई. हादसे के बाद बोलेरो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. साथ ही टक्कर के बाद डम्पर भी पलट गया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उचार के बाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया.


वकिलगंज से हेतीमपुर जा रही थी बारात

शुक्रवार रात देवरिया जिले के सवना (वकिलगंज) से हेतीमपुर के लिए हाटा-गौरीबाजार रोड से हाटा की तरफ आ रही बोलेरो UP57F0522 कोतवाली हाटा के कबिलेसहा गांव के सामने मिट्टी लदे डम्पर से टकरा गई. इसके बाद पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. जिसके बाद बोलेरो में फंसे लोगों को बहुत ही मुश्किल से जेसीबी से बाहर निकाल कर सीएचसी हाटा लाया गया. यहां डॉक्टरों ने चालक समेत एक बाराती को मृत घोषित कर दिया. अन्य पांच लोगों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया.


इसे भी पढ़ें-चित्रकूट जेल गोलीकांड: मेराज के भाई का आरोप, साजिश के तहत हुई हत्या

बोलेरो में सात लोग थे सवार

जानकारी के मुताबिक, बोलेरो में दुल्हा सहित कुल सात लोग सवार थे. इनमें हादसे में 55 वर्षीय बुजुर्ग गोपाल और बोलेरो चालक की मौत हो गई है. घायलों का इलाज जारी है. कोतवाली हाटा की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details