उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में डंपर ने बाइक सवार को रौंदा

By

Published : Mar 13, 2022, 9:15 PM IST

कुशीनगर एक डंपर ने बाइक सवार को रौंद दिया. इस सड़क हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, चालक डंपर को कुछ दूर छोड़कर फरार हो गया.

etv bharat
सड़क हादसा

कुशीनगर:कप्तानगंज से परतावल जाने वाले मार्ग पर डंपर ने एक बाइक को रौदा दिया. इस हादसे में एक बाइक को की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची कप्तानगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस डंपर को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई हैं.

मिली जानकारी के अनुसार कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सिसवा शुक्ल निवासी 63 वर्षीय रहमान अली पुत्र स्व. फरदुल्ला रविवार को घर के लिए कप्तानगंज से कुछ आवश्यक समान खरीदने निकले थे. घर लौटते वक्त जब रहमान गणेश चौक पहुंचा, तब ही कप्तानगंज की तरफ से रफ्तार में आ रहे डंपर ने पीछे से बाइक सवार रहमान को रौंद दिया. इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दुर्घटना के बाद डंपर चालक गाड़ी को कुछ दूर छोड़कर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:दिल्ली जा रहे सीएम योगी का लोगों ने हिंडन एयर बेस पर किया स्वागत

स्थानीय लोगों की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं डंपर को डंफर को भी अपने कब्जे में ले लिया है. इस हादसे के बारे में कप्तानगंज एसएचओ सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मृतक रहमान अली के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और डंपर को कब्जे में ले लिया गया है. फिलहाल ड्रावर मौके से फरार है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details