उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में ट्रक व कार की टक्कर, शिक्षक की मौत

By

Published : Jul 7, 2022, 10:17 PM IST

कुशीनगर में ट्रक व कार की टक्कर में शिक्षक की मौत हो गई. वह एक मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रहे थे.

Etv bharat
कुशीनगर: भीषण हादसे में शिक्षक की मौत , ट्रक व कार में आमने सामने हुई थी टक्कर। मांगलिक कार्यक्रम से घर लौटते समय हुई मौत

कुशीनगरः जिले के कसया के बाड़ीपुल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 28 बी पर ट्रक और कार की आमने- सामने भिड़ंत हो गईं. हादसे में परिषदीय विद्यालय के शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई. कार सवार लेखाकर भी गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका उपचार गोरखपुर स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है. मृतक शिक्षक सहारनपुर के रहने वाले थे.

हाटा के प्राथमिक विद्यालय नंदन छपरा में तैनात शिक्षक जोरा सिंह व सुकरौली बीआरसी में तैनात लेखाकार अखिलेश यादव पडरौना में आयोजित एक मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे. रात एक बजे पडरौना से लौटते समय बाड़ीपुल चौराहा के समीप कसया की ओर से आ रहे ट्रक से उनकी कार की सीधी टक्कर हो गई.

हादसे में शिक्षक की मौत हो गई जबकि कार चला रहे लेखाकार गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा. उधर, शिक्षक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. उनका रो-रोकर बुरा हाल था.

प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मृत शिक्षक के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी गई थी. स्वजन मौके पर पहुंच गए थे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details