उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कमरे में फर्श पर मृत मिली किशोरी, परिजनों ने कहा- तबीयत खराब थी

By

Published : Jun 28, 2022, 10:57 PM IST

कुशीनगर के खड्डा में एक नाबालिग लड़की की संदिग्ध मौत हो गई. परिजनों के मुताबिक लड़की की तबीयत ठीक नहीं थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
युवती की मौत

कुशीनगर : जनपद के खड्डा नगर पंचायत स्थित सोहरौना रेलवे क्रासिंग के पास एक मकान में किशोरी का शव कमरे में फर्श पर पड़ा मिला. किशोरी के मौत की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों का कहना है कि किशोरी की तबियत खराब थी.

जानकारी के मुताबिक कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के खड्डा में 15 वर्षीय प्रिया की संदिग्ध मौत हो गई. कहा जा रहा है कि प्रिया अपनी मां और एक बहन के साथ खड्डा नगर के सोहरौना रेलवे ढाला के बगल में किराए का मकान लेकर रहती थी. प्रिया का भाई और पिता रोजी रोटी के सिलसिले में बाहर रहते है हैं.

यह भी पढ़ें-सुरक्षित उड़ान के लिए कुशीनगर एयरपोर्ट पर लगेगा आईएलएस

मृतका की मां ने बताया कि उसकी बेटी प्रिया को तेज बुखार था. वह दवा खाकर सो रही थी. जबकि वह अपनी दूसरी बेटी के साथ दुकान चली गई. देर शाम जब वापस लौटे तो प्रिया अचेत होकर कमरे के फर्श पर पड़ी मिली और उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, नायब दरोगा पीके सिंह ने बताया कि, किशोरी की मौत की सूचना मिली थी. पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. जबकि परिजन उसकी तबियत खराब होने की बार बता रहे है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details