उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

धनतेरस की खरीदारी कर पत्नी के साथ स्कूटी से घर लौट रहा था सैनिक, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 10, 2023, 10:55 PM IST

कुशीनगर में धनतेरस की खरीदारी कर घर लौट रहे पति-पत्नी हादसे का शिकार (husband and wife accident victims) हो गए. पति सेना में हवलदार था और लद्दाख में उसकी तैनाती थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

कुशीनगर:कसया थाना अंतर्गत कसाड़ा चौक के समीप स्कूटी सवार दंपती को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में पति की मौके पर मौत हो गई, जबकि पत्नी घायल है. पति-पत्नी धनतेरस की खरीदारी करने पडरौना गए थे. लौटते समय यह हादसा हो गया. मृतक की पहचान देवरिया के तरकुलवा थानाक्षेत्र निवासी प्रदीप यादव (42) के रूप में हुई है. कन्हैया लद्दाख में हवलदार थे और छुट्टी लेकर कुछ दिन पहले ही परिजनों के साथ दीवाली मनाने आए थे.

एनएच 28-बी मार्ग पर अज्ञात वाहन ने चपेट में लिया

हादसा कसया थाना क्षेत्र के एनएच 28-बी मार्ग पर हुआ. बैरियां गांव के सामने शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे पडरौना से खरीदारी कर घर लौट रहे स्कूटी सवार पति-पत्नी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में पति की मौके पर मौत हो गई, जबकि पत्नी को हल्की चोट आई. प्रदीप यादव (42) पुत्र कन्हैया यादव देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र के भरौटा गांव के रहने वाले थे. कसया नगर के वार्ड नं.13 रामजानकी नगर में भी उनका मकान है. पत्नी प्रतिमा यादव दो बच्चों से साथ रहती है.

हवलदार प्रदीप लद्दाख में थे तैनात

प्रदीप लद्दाख में भारतीय सेना में हवलदार पद पर तैनात थे. परिवार के साथ दिवाली की खुशियां मनाने के लिए छुट्टी लेकर आए थे. शुक्रवार को पत्नी के साथ धनतेरस की खरीदारी करने के लिए पडरौना गए थे. कसया स्थित कसाड़ा चौक के समीप हादसा हुआ. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अज्ञात वाहन के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

यह भी पढ़ें : UP Road Accident: कुशीनगर में आबकारी सिपाही और आगरा में मां-बेटे की मौत

यह भी पढ़ें : ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक में मारी टक्कर, एक युवती की मौत, दो घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details