उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में ट्रक की टक्कर से बच्ची सहित पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल

By

Published : Mar 9, 2022, 11:14 AM IST

कुशीनगर में अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के अंंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर रामपुर पंद्रह मील के पास बाइक सवार एक दंपति को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस दौरान बाइक सवार दंपति बुरी तरह घायल हो गए. फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

etv bharat
ट्रक की टक्कर से बच्ची समेत पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल

कुशीनगर: अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के अंंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर रामपुर पंद्रह मील के पास बाइक सवार एक दंपति को ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार दंपति बीच रोड पर जा गिरे. टक्कर के बाद रोड पर गिरी महिला के पैरों को ट्रक ने कुचल दिया. इस दौरान पति घायल हो गया तो वहीं 4 साल की बच्ची छिटककर दूर जा गिरी. हाइवे से गुजर रही एक एंबुलेंस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार दंपति रामकोला से अपने निजी निवास सोनबरसा बाजार स्थित रामूडीहां, गोरखपुर जा रहे थे. जीरो माइल पंद्रह मील गोरखपुर-कुशीनगर बार्डर स्थित रामपुर पहुंचे ही थे कि अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान वो बुरी तरह घायल हो गए. हादसे के बाद बाइक सवार दम्पति रोड पर तड़प रहे थे. तभी अपातकालीन स्वास्थ्य सचल दल की 102 एंबुलेंस मौके से गुजरी. इस दौरान वाहन में बैठे स्वास्थ्यकर्मी बलराम सिंह की नजर रोड पर तड़प रहे जख्मी दम्पति पर पड़ी.

यह भी पढ़ें-ललितपुर में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 की मौत और 2 गंभीर रूप से घायल

उन्होंने एंबुलेंस के जरिए तत्काल उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली पहुंचाया. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली के डॉक्टरों ने महिला और बच्चों को गंभीर हालत में गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि स्वास्थ्यकर्मियों को किसी ने घटना की सूचना नहीं दी थी, वो घटनास्थल से गुजर रहे थे और घायलों को देखकर अस्पताल पहुंचाया. वहीं, हादसे में विजय शंकर की पत्नी रीता देवी (40) और उसके पति बुरी तरह घायल हो गए. उनकी 5 वर्षीय बच्ची श्रेया को भी गंभीर चोट आई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details