उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जब रवि किशन ने दंगल में ठोकी ताल, कन्नौज-कुशीनगर के सांसदों को दी चुनौती

By

Published : Oct 16, 2022, 9:44 AM IST

कुशीनगर में खड्डा विधानसभा के मठिया गांव में आयोजित होने वाले 94 साल से लगने वाले मेले में भोजपुरी स्टार और वर्तमान गोरखपुर सांसद रवि किशन शुक्ला पहुंचे. जहां पर आयोजित दंगल के अखाड़ों में खड़े होकर सांसद रवि किशन ने वहां उपस्थित कुशीनगर सांसद विजय दुबे के साथ कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक और खड्डा विधायक विवेकानंद को कुश्ती के लिए ललकारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रवि किशन.
रवि किशन.

कुशीनगर:जनपद में खड्डा विधानसभा के मठिया गांव में आयोजित होने वाले 94 साल से लगने वाले मेले में भोजपुरी स्टार और वर्तमान गोरखपुर सांसद रवि किशन शुक्ला पहुंचे. जहां पर आयोजित दंगल के अखाड़ों में खड़े होकर सांसद रवि किशन शुक्ला ने वहां उपस्थित कुशीनगर सांसद विजय दुबे के साथ कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक और खड्डा विधायक विवेकानंद को कुश्ती के लिए ललकारा, लेकिन कोई भी प्रतिद्वंदी सामने नहीं आया. इसके बाद लोगों ने जोरदार ताली बजाकर सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन शुक्ला को प्रोत्साहित किया. रवि किशन द्वारा सांसद और विधायकों के ललकारने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कुशीनगर सांसद विजय दुबे के गांव में सांसद के पूर्वजों द्वारा 94 साल पहले शुरू की गई रावण दहन और कुश्ती दंगल की परंपरा आज भी निभाई जाती है. मठिया गांव का यह मेला इलाके में दूर-दूर तक प्रसिद्ध है, जिसमें आसपास के इलाकों से पहलवान आकर कुश्ती के मैदान में दांव अजमाते हैं. इस बार कुश्ती दंगल मैदान का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है, जिसका कारण गोरखपुर सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन शुक्ला का हाथों में माइक लेकर कुश्ती दंगल के मैदान से नेताओं को लड़ने के लिए ललकारने का है.

फिल्म स्टार रवि किशन ने कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक, कुशीनगर सांसद विजय दुबे और क्षेत्रीय खड्डा विधायक विवेकानंद पाण्डेय को एक वीडियो में कुश्ती के लिए ललकारते दिख रहे है. हालांकि गोरखपुर सांसद रवि किशन की ललकार के बाद भी उनसे कुश्ती के लिए कोई सामने नहीं आया. लोगों ने रवि किशन शुक्ला का ताली बजाकर खूब प्रोत्साहन किया. इसके बाद भोजपुरी गायक स्टार रवि किशन शुक्ला ने कई गाने गाकर लोगों का मनोरंजन किया.

इसे भी पढे़ं-अयाेध्या बॉलीवुड स्टार्स रामलीला: केवट की भूमिका में कुछ यूं नजर आए सांसद रवि किशन, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details