उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर जिला अस्पताल में पुलिस ने छापा मारकर पांच दलाल किए गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2022, 10:41 PM IST

कुशीनगर के जिला अस्पताल में मरीजों और तमीरदारों से हो रही वसूली की शिकायत पर जिलाधिकारी के नेतृत्व में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान पुलिस ने पांच दलालों को गिरफ्तार किया है.

ETV BHARAT
जिला अस्पताल में छापेमारी

कुशीनगर: जनपद में जिला मुख्यालय रविन्द्रनगर स्थित जिला अस्पताल में मरीजों और तमीरदारो से हो रही दलालो द्वारा वसूली की शिकायत पर जिलाधिकारी ने बुधवार को छापेमारी कार्रवाई की. इस दौरान छापेमारी के दौरान चार महिलाएं और एक पुरुष दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सीएमएस की तहरीर पर इन सभी पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई चल रही है.

दरअसल, जिलाधिकारी एस राजलिंगम के निर्देश पर उप जिलाधिकारी सदर महात्मा सिंह के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी सदर कुंदन सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल की उपस्थिति में जिला अस्पताल पर छापेमारी की गई. इस दौरान चार महिला और 1 पुरुष दलाल को गिरफ्तार किया गया, जो मरीजों से दवा और इलाज के नाम पर ठगी करते थे.

यह भी पढ़ें-प्रदेश में मानसून ने दी दस्तक, नौ जिलों में हो सकती है बारिश

वहीं, जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मरीजों के हित के साथ खिलवाड़ न किया जाए और ऐसे दलालों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाए. बताया जा रहा है कि इससे पूर्व भी छापेमारी कार्रवाई में पुलिस टी मने 9 लोग जेल भेजे गए थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details