उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरी की फिराक में घर में घुसे तीन चोर, ग्रामीणों ने दो को पकड़कर की धुनाई

By

Published : Oct 25, 2021, 12:27 PM IST

कुशीनगर जनपद के स्थानीय उपनगर में कस्बा निवासी एक दवा व्यवसाई के घर चोरी की फिराक में घुसे दो चोरों को लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना बीती रात की बताई जा रही है.

चोर पकड़ाए
चोर पकड़ाए

कुशीनगर:स्थानीय उपनगर में कस्बा निवासी एक दवा व्यवसाई के घर चोरी का प्रयास करना चोरों को महंगा पड़ गया. गैराज में खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी की फिराक में घुसे चोरों को कार मालिक ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि एक चोर मौके से फरार हो गया.


जानकारी के मुताबिक नगर पंचायत सेवरही के वार्ड नंबर 2 जानकी नगर निवासी रमेश जायसवाल व प्रसिद्ध दवा व्यवसायी हैं. रविवार देर रात्रि जब वह अपना काम खत्म कर घर पहुंचे तो उन्हें कुछ आवाज सुनाई दी. मामला संदिग्ध देख रमेश गैराज की तरफ बढ़े. जहां कुछ अज्ञात लोग गैराज में खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी को चोरी करने के फिराक में थे.

मामला संदिग्ध देख जब उन्होंने शोर मचाया तो तीनों अज्ञात चोर भागने लगे. चोरों को भागता देख रमेश जायसवाल और अन्य लोग भी चोर के पीछे भागे और उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया. इस दौरान एक अभियुक्त मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. जबकि दो अभियुक्तों को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए अभियुक्तों को पुलिस अपने साथ थाने ले आई और पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें-संतकबीरनगर में खुली विकास की पोल, यहां मौत के साए में स्कूल जाने को मजबूर हैं बच्चे

ABOUT THE AUTHOR

...view details