उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहन से प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहा था भाई, सिर काटकर तालाब में फेंक दिया

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 20, 2023, 5:32 PM IST

कुशीनगर में कुछ दिन पहले युवक की गला काटकर हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. दरअसल आरोपी का मृतक की बहन से प्रेम संबंध है. इसमें रोड़ा बनने पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

कुशीनगर में युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है.

कुशीनगर :जिले के कसया थाना क्षेत्र के कुल्हुआ गांव में बीते 16 दिसंबर को एक सिरकटी लाश मिली थी. काफी छानबीन के बाद पुलिस ने पास के ही तालाब से सिर भी बरामद कर लिया. शिनाख्त मुमताज के रूप में हुई. इसके बाद जब पुलिस जांच शुरू की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए. पता चला कि हत्या को गांव के ही इसहाक ने अंजाम दिया था. उसका मृतक की बहन से प्रेम प्रसंग था. चूंकि मुमताज इसमें रोड़ा बन रहा था, इसलिए दो किशोरों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और सिर तालाब में फेंक दिया.

कसया पुलिस ने जांच की तो पता चला कि आरोपी इसहाक ने अपने दो नाबालिग दोस्तों की मदद से मुमताज की हत्या की थी. ये दोनों किशोर इसहाक के साथ ही रील बनाते थे. दूसरी ओर मुमताज भी रील बनाता था. दोनों एक ही गांव के थे लेकिन आपस में उनकी बनती नहीं थी. इसहाक का यूट्यूब पर चैनल था, जिसपर रील और वीडियो बनाकर डालता था. बताते हैं कि मुमताज इसे लेकर इसहाक का मजाक उड़ाता था. वहीं इसहाक का मुमताज की बहन से प्रेम प्रसंग भी था. पुलिस के मुताबिक दोनों की अक्सर बातचीत होती थी.

बताते हैं कि इस प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर मुमताज अपनी बहन को मारता पीटता था. मुमताज ने दोनों की फोन पर बात बंद करवा दी थी. इस तरह मुमताज प्रेम प्रसंग में रोड़ा बना हुआ था. पुलिस के मुताबिक उसे रास्ते से हटाने के लिए इसहाक ने अपने दो नाबालिग दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई. मुमताज का गला काटकर निर्मम हत्या की और फिर सिर तालाब में फेंक दिया. पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : युवक की सिर कटी लाश मिली, तलाश के बाद सिर पानी के नीचे मिट्टी में धंसा हुआ मिला

यह भी पढ़ें : भाई के साथ मायके जा रही पत्नी पर पति ने चाकू से किया वार, घर जाने को लेकर हुआ था विवाद, आरोपी पुलिस हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details