उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में अधेड़ की लाश फंदे से लटकती मिली

By

Published : Mar 22, 2022, 11:02 PM IST

कुशीनगर में एक अधेड़ की लाश फंदे से लटकती हुई मिली. परिजन उसे लेकर सेवरही सामुदायिक अस्पताल पहुंचे. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

etv bharat
man commits suicide in kushinagar

कुशीनगर: सेवरही उपनगर के स्वर्ण नगर वार्ड निवासी एक अधेड़ व्यक्ति ने फांसी लगा ली. परिजन उसे लेकर सेवरही सामुदायिक अस्पताल पहुंचे. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सेवरही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मंगलवार देर शाम नगर पंचायत सेवरही निवासी 40 वर्षीय शख्स का शव फंदे में लटका मिला. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों के रोने की आवाज सुनकर घर पर भीड़ जमा हो गई. परिजनों ने इस शख्स को फंदे से उतारा और उसको लेकर सेवरही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- RTI कानून का माखौल उड़ा रहे 200 अधिकारी, राज्य सूचना आयुक्त भी परेशान

परिजनों की मानें तो शख्स जमीनी विवाद के कारण मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. कुछ लोगों ने उसको मंगलवार की दोपहर को परेशान घूमते देखा गया था. मौके पर पहुंची सेवरही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसएचओ सेवरही ने बताया कि मामला संज्ञान में है. प्राथमिक जांच में पता चला हैं कि स्वर्ण नगर निवासी शख्स पारिवारिक कलह से परेशान था. उसने अत्यधिक शराब पी रखी थी. मानसिक तनाव के कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details