उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर: शराबी हत्यारे को पकड़ने में पुलिस की टीमें नाकाम, जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : Jun 30, 2022, 1:46 PM IST

कुशीनगर के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में बीते 23 जून को एक शराबी पति ने पत्नी और बच्चों को पेट्रोल डालकर जला दिया था. इस हादसे में पत्नी और एक बच्चे की मौत हो गई थी. वहीं, वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है.

etv bharat
कप्तानगंज थाना आरोपी को पकड़ने में नाकाम

कुशीनगर:कप्तानगंज थाना क्षेत्र के फर्द मुंडेरा गांव में पिछले दिनों एक शराबी पति ने सो रही पत्नी और बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. इसमें पत्नी और एक बच्चे की मौत हो गई थी. जबकि, एक बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई थी. इस बच्ची का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. इस वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी अभी भी फरार चल रहा है.

बता दें कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के फर्द मुंडेरा गांव में बीते 23 जून की रात रामसमुझ नामक एक शराबी पति ने सो रही पत्नी और तीन बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया था. इस हादसे में पत्नी सुभावती (28) और अरुण (4) की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी. जबकि, मुस्कान (10) गम्भीर रूप से झुलस गई थी, जो मेडिकल कॉलेज में जीवन और मौत से जूझ रही है. वहीं, शराबी बाप को पेट्रोल डालते देखकर अंकित (8) ने तख्त के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई थी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसी दिन से फरार है.

यह भी पढ़ें:शख्स ने घर में सो रही पत्नी और बच्चों को किया आग के हवाले, पत्नी की मौत, बच्चों का हालत नाजुक

उधर, घटना के बाबत मौके से पहुंचे पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों ने घटना की जानकारी ली. हत्यारोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं. घटना हुए एक सप्ताह हो गया है. लेकिन, पुलिस हत्यारोपी को गिरफ्तार करने में सफल नहीं हो पाई है. कप्तानगंज पुलिस की कार्यप्रणाली पर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं.

इस सम्बंध में एसएचओ कप्तानगंज अनिल कुमार उपाध्याय के सीयूजी नंबर पर बात करने की कोशिश की गई तो उनका नंबर आउट ऑफ नेटवर्क बता रहा था. जबकि, पुलिस क्षेत्राधिकारी कसया पीयूष कांत राय ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है. आरोपी का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ बता रहा है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details