उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

KushiNagar News : दुर्घटना में घायल साक्षी चौथे दिन हार गई जिंदगी की जंग, कार ने मारी थी टक्कर

By

Published : May 12, 2023, 6:35 PM IST

कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के गोबरही चौराहे पर मंगलवार को दुर्घटना में घायल छात्रा साक्षी ने शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में दम तोड़ दिया. दुर्घटना में घायल छात्रा अर्पिता की मौके पर ही मौत हो गई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

कुशीनगर : कसया थाना क्षेत्र के गोबरही चौराहे पर मंगलवार की सुबह स्कूल जा रही दो छात्राओं को एक कार टक्कर मार मौके से फरार हो गया था. जिसमें एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई थी. दूसरी छात्रा को गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों द्वारा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था. मौत से जंग लड़ रही साक्षी इलाज के दौरान शुक्रवार के दिन मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में दम तोड़ दिया.

बताते चलें कि परशुरामपुर निवासी मोहन की सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली (12) वर्षीय पुत्री अर्पिता अपनी सहपाठी साक्षी राव (12) पुत्री सुभाष के साथ मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे विद्यालय पढ़ने जा रही थी. विद्यालय के सामने पहुंची ही थी की तभी फाजिलनगर बारात से वापस कप्तानगंज आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार मौके से फरार हो गया था. जिसमें अर्पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साक्षी गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गई थी. जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया था. जहां के डॉक्टरों द्वारा मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया था. चार दिन मौत से जंग लड़ने के बावजूद शुक्रवार के दिन साक्षी की भी सांसें थम गईं.

ठोकर मारकर फरार हो चुकी गाड़ी के पीछे शादी में लगे स्टिकर से पहचान ग्रामीणों ने दूसरी गाड़ियों को रोक लिया. जिसके बाद काफी देर तक बारातियों को स्कूल में बंद किए रखा था. इसके बाद पहुंची पुलिस और एसडीएम कसया ने लोगों को समझाया. साथ ही दुर्घटना करने वाली गाड़ी और चालक को हिरासत में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई हैं.

यह भी पढ़ें : बरेली में नर्सिंग स्टाफ को तीमारदारों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सीसीटीवी फुटेज में देखें पूरी घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details