उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में मिला युवक का अर्धजला शव, कुत्तों ने नोंच-नोंच कर किया क्षत-विक्षत

By

Published : Oct 28, 2022, 2:13 PM IST

कुशीनगर के जिगना के पास युवक का अर्धजला शव मिला है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
युवक का अधजला शव

कुशीनगर:जनपद के कसया थाना क्षेत्र (Kasaya police station area) के जिगना के पास एक 22 वर्षीय युवक का अर्धजला शव (Half-burnt body of young man) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच जारी है.

जानकारी देते हुए ग्रामीण

दरअसल, शुक्रवार की सुबह कसया थाना क्षेत्र के जिगना गांव के समीप गन्ने के खेत के लोगों ने एक युवक का अर्धजला शव देखा, जिसे आवारा कुत्ते नोंच रहे थे. इसके बाद तत्काल ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया. वहीं, मृतक की पहचान कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सखवनिया बुजुर्ग के बढ़या छापर निवसी नूर असलम के रूप में हुई. मौत के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है, जिसकी जांच जारी है.

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक काफी मिलनसार था. किसी से कोई अनबन नहीं थी और बीते 4 तारीख को दिल्ली से कमा कर आया था. साथ ही साथ गांव के चौराहे पर एक चिकन शॉप चलता था. थानाध्यक्ष कसया आसुतोष तिवारी ने बताया कि एक शव के मिला है, जिसके बाद मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया गया हैं. शव की पहचान भी हो गई. मौत के कारणों का पता किया जा रहा हैं.

यह भी पढ़ें-लक्ष्मी पूजा समारोह में तमंचा लेकर नाच रहा था युवक, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details