उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब पीने बैठे एक साथी ने दूसरे को मारा चाकू, युवक अस्पताल में भर्ती

By

Published : Mar 9, 2022, 10:03 AM IST

कुशीनगर में तरयासुजान थानाक्षेत्र के सलेमगढ़ बाजार में शराब पीने आए बिहार के कुछ मनबढ़ों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान उनके एक साथी दूसरे साथी के पेट में चाकू मार फरार हो गया. फिलहाल जिला अस्पताल में घायल युवक का इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

etv bharat
शराब पीने बैठे एक साथी ने दूसरे को मारा चाकू

कुशीनगर: तरयासुजान थानाक्षेत्र के सलेमगढ़ बाजार में शराब पीने आए बिहार के कुछ मनबढ़ों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान उनके एक साथी दूसरे साथी के पेट में चाकू मार फरार हो गया. घटना की खबर फैलते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस और बहादुरपुर चौकी पुलिस ने एम्बुलेंस के जरिए घायल को सीएचसी तमकुहीराज पहुंचाया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

मंगलवार देर रात सीमावर्ती बिहार के गोपालगंज जिले के कैथवलिया गांव निवासी विकास कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ सलेमगढ़ बजार में शराब का सेवन कर रहे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर आपस में बहस होने लगी. मामूली नोकझोक से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक जा पहुंचा. तभी उनके एक मनबढ़ साथी ने विकास के पेट में चाकू मार दिया. विकास के चीखने चिल्लाने पर वो मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-अलीगढ़: लूट के प्रयास में असफल होने पर बीजेपी नेता के भाई की पत्नी की हत्या

सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने बहादुरपुर पुलिस चौकी को बताया. बहादुरपुर चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एनएचएआइ के एम्बुलेंस से घायल को सीएचसी तमकुहीराज पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने घायल को जिला अस्पताल पडरौना के लिए रेफर कर दिया. सीएचसी तमकुहीराज चिकित्सा अधीक्षक आरके गुप्ता का कहना है की पेट में चाकू लगा है. प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं बहादुरपुर चौकी प्रभारी धनंजय राय का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details