उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अंबेडकर की जयंती के मौके पर जिला कांग्रेस कार्यालय का हुआ उद्घाटन

By

Published : Apr 14, 2022, 8:52 PM IST

कुशीनगर में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर कांग्रेस ने जिला कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ किया. इस दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ETV BHARAT
जिला कांग्रेस कार्यालय

कुशीनगर:भारत के पहले कानून मंत्री संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर पडरौना बललूचहा रोड तुलसी आवास विकास कॉलोनी में कांग्रेस ने जिला कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ किया. इस कार्यालय का उद्घाटन उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने किया और कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने असमानता के भाव को मिटाते हुए लोगों को समानता का अधिकार दिलाया है.

कुशीनगर में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर कांग्रेस ने गुरुवार को जिला कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया और साथ ही अंबेडकर के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने असमानता के भाव को मिटाते हुए लोगों को समानता का अधिकार दिलाया और ऐसे संविधान का निर्माण किया, जहां सबको बराबरी का हक है. लेकिन अफसोस आज उसी संविधान को तार-तार किया जा रहा है. इतना ही नहीं संविधान की धज्जियां उड़ाते हुए आज न्यायपालिका का कार्य कार्यपालिका कर रही है.

जिला कांग्रेस कार्यालय

यह भी पढ़ें- ट्रैक्टर ट्रॉली के चपेट में आने से तीन वर्षीय बच्ची की मौत, बाइक सवार बाल-बाल बचा

वहीं, इस कार्यक्रम के दौरान अनिल पटेल, तारकेश्वर सिंह, पलटन यादव, जाहिद कुरैशी, अब्दुल हमीद अंसारी, भानु प्रताप सिंह, तारकेश्वर पांडे, गोरख प्रसाद गौड़, विंध्याचल गौड़ ,पवन तिवारी, सद्दाम मिकाइल अंसारी, गब्बर खान, साजिद अली, वाजिद अली, हीरा भाई, गौरी शंकर पांडे, अनिल पटेल, राधा कृष्ण शर्मा, अशोक सिंह विश्वजीत नाथ, समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details