उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में बैंक ग्राहक सेवा केंद्र पर दिनदहाड़े लूट

By

Published : Jan 26, 2022, 8:26 PM IST

हाटा कोतवाली (Hata Kotwali) की नगर पंचायत सुकरौली के जोल्हनिया चौराहे पर भारतीय स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र (State Bank Of India Customer Service ) पर बाइट सवार लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. लुटेरों ने मौके से एक लाख तेरह हजार छः सौ रुपये लूटे हैं.

etv bharat
भारतीय स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र

कुशीनगर:हाटा कोतवाली (Hata Kotwali) की नगर पंचायत सुकरौली के जोल्हनिया चौराहे पर भारतीय स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र (State Bank Of India Customer Service ) पर लुटेरों ने एक लाख तेरह हजार छः सौ रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं लूट की घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की छानबीन की. फिलहाल पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार, बाइक पर सवार होकर आए 6 हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. लुटेरों ने बाइक को नेशनल हाइवे पर खड़ी कर चार लुटेरे ग्राहक सेवा केंद्र में गये और दो लुटेरे स्टार्ट बाइक के साथ रोड पर खड़े रहे.


बता दें कि नेशनल हाइवे के सटे सुकरौली नगर पंचायत के जोल्हनिया चौराहे पर लल्लन चौहान द्वारा भारतीय स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित किया जाता है. लल्लन चौहान ने बैंक से ढाई लाख रुपये बांटने के लिए ग्राहक सेवा केंद्र पर लाए थे. केंद्र पर वितरण कार्य किया जा रहा था, इसी बीच मंगलवार दोपहर बाद दो बाइक पर आये छः बदमाशों में से चार बदमाश ग्राहक केंद्र पर पहुंच कर एक लाख तेरह हजार छः सौ रुपये लूटकर असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:पहले मारी गोली फिर चढ़ाई कार, भतीजे ने सगे चाचा को उतारा मौत के घाट

लाइट न होने के कारण यह घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरा में कैद नहीं हो पाई. लूट की खबर मिलते ही मौके पर सीओ कसया पीयूषकांत राय सहित स्थानीय पुलिस प्रशासन पहुँच कर जांच में जुटी हुई हैं. जल्द मामले के खुलासे की बात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details