उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder In Kushinagar: संपत्ति के लालच में भाई ने बहन को दिनदहाड़े धारदार हथियार से काट डाला

By

Published : Jul 20, 2023, 6:43 PM IST

कुशीनगर में एक युवक ने संपत्ति के लिए बहन की दिनदहाड़े धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

Anshika
Anshika

एएसपी रितेश सिंह ने बताया.

कुशीनगर: जनपद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक गांव में एक भाई ने बहन की धारदार हथियार से दिनदहाड़े हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रवींद्रनगर धूस थाना क्षेत्र के माघी विशुनपुरा गांव में रामगती यादव का परिवार रहता है, उनकी की मौत हो चुकी है. रामगति यादव ने दो शादियां की थी. उनकी पहली पत्नी से एक पुत्र योगेंद्र यादव (48) है. योगेन्द्र के 3 बच्चे हैं. जबकि दूसरी पत्नी से केवल दो बेटियां हैं. दोनों पत्नियों के परिवार के लोग गांव में रहते हैं. रामगति की दूसरी पत्नी की बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है, वह अपनी ससुराल में रहती है. जबकि छोटी बेटी अंशिका मां के साथ गांव में ही रहती है. बुधवार की शाम बाहर से घर आ रही अंशिका पर उसके सौतेले भाई योगेंद्र ने धारदार हथियार से काट डाला. इस हमले में अंशिका की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी मौके से परिवार सहित फरार हो गया. सूचना पर पहुंची अंशिका की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. परिजनों के मुताबिक संपत्ति के लालच में हत्या की गई है.



एएसपी रितेश सिंह ने बताया कि विशुनपुरा गांव में एक युवती की हत्या की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों के मुताबिक युवती की हत्या के उसके सौतेले भाई ने की है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है. आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 4 टीमों को लगाया गया है. जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- बाराबंकी में मुठभेड़, पुलिस टीम पर हमला करने वाला बदमाश गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- बाग में कीटनाशक का छिड़काव कर रहे थे पति-पत्नी, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दोनों मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details