उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, मौके पर बाइक सवार की मौत

By

Published : Mar 19, 2022, 10:49 PM IST

परतावल-पिपराईच मुख्य मार्ग से घर जा रहे युवक की बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. इस दौरान गढ्ढे में गिरकर चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

etv bharat
युवक की मौके पर मौत

कुशीनगर. कप्तानगंज थाना क्षेत्र के परतावल-पिपराईच मुख्य मार्ग से घर जा रहे युवक की बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस दौरान बाईक गढ्ढे में जा गिरी. घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बसंतपुर निवासी अरबिंद साहनी (33) पुत्र कामदार साहनी होली के दिन मोटर साइकिल से दोपहर में मंसूरगंज से अकेले अपने घर बसंतपुर जा रहा था. ग्राम सभा से सटे हरपुर मछागर में स्थित हमारा पेट्रोल पंप के समीप में साहनी द्वारा नियंत्रण खो देने के कारण सड़क के किनारे पेड़ से मोटरसाइकिल टकरा गई. गढ्ढे में गिरने से अरविंद साहनी की दर्दनाक मौत हो गईं.

यह भी पढ़ें:पिता-पुत्रों के बीच हुए विवाद में ईंट मारकर बुजुर्ग की हत्या

मृतक अपने परिवार का इकलौता बेटा था. मृतक के दो नाबालिग छोटे बच्चे रवि (09) और आयुष (05)के साथ मृतक के माता-पिता सहित पत्नी निशा का रो-रोकर बुरा हाल रहा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details