उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां की डांट से नाराज किशोरी रेल पटरी पकड़ निकल पड़ी दिल्ली की ओर, फिर जानिए क्या हुआ

By

Published : Oct 16, 2022, 11:54 AM IST

कुशीनगर में मां की डांट से नाराज होकर किशोरी घर से दिल्ली जाने के लिए पैदल ही निकल गई. पुलिस ने समझा-बुझाकर किशोरी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

etv bharat
मां की डांट

कुशीनगर:जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र (Ramkola police station area) से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक किशोरी मां की डांट से नाराज होकर घर से दिल्ली जाने के लिए पैदल ही निकल गई. पूरे दिन रेल की पटरी पकड़ कर चलने के बाद कप्तानगंज-थावे रूट पर करीब 30 किमी दूरी पर कुबेर स्थान की पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस ने किशोरी को समझा बुझाकर उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

पुलिस के अनुसार, रामकोला थानाक्षेत्र के एक गांव के रहने वाले किशोरी को किसी बात के लिए उसकी मां ने डाटा था, जिससे नाराज किशोरी अपने भाई के पास निकल गई. किशोरी का भाई जो दिल्ली में रोजी रोटी कमाने गया हुआ है. किशोरी जब रामकोला स्टेशन पहुंची तो उसको कुछ समझ नहीं आया की क्या करे, जिसके बाद वह पैदल ही रेलवे ट्रैक से बिहार की ओर जा रही रेलवे लाइन को दिल्ली की तरफ का रास्ता मान चलने लगी. सात से आठ घंटे तक चलने के बाद लगभग 30 किमी दूर पहुंच गई. जहां ऊबड़ खाबड़ रास्तों से चलते हुए थककर वह बैठी थी तभी लोगों ने पुलिस को सूचना दिया.

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कटकुईया रेलवे पटरी के किनारे बैठी बच्ची से पूछताछ की तो पता चला कि किशोरी अपने घर से नाराज होकर दिल्ली के लिए पैदल ही निकल गई है. पूरा दिन भूखे प्यासे चलने के बाद थककर पटरी के किनारे बैठी है. इसके बाद कुबेरस्थान पुलिस ने त्तपरता दिखाते हुए किशोरी को समझाया और थाने लाई, जहां उसे खाना खिलाया गया और उसके परिजनों को सूचना दी गई. सूचना पाकर किशोरी की मां कुबेरस्थान थाने पहुंची और उसे घर ले आई. पुलिस ने परिजनों को भी ऐसा फिर न करने और किशोरी के देखरेख की हिदायत दी है.

यह भी पढ़ें- जब रवि किशन ने दंगल में ठोकी ताल, कन्नौज-कुशीनगर के सांसदों को दी चुनौती



ABOUT THE AUTHOR

...view details