उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP प्रदेश अध्यक्ष के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, एक वरिष्ठ नेता जख्मी

By

Published : Dec 30, 2020, 11:16 AM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के काफिले की एक गाड़ी गोरखपुर में सीहापार हॉल्ट के पास हाइवे पर सामने से आ रही एक प्राइवेट बस से टकरा गयी. मंगलवार की रात कुशीनगर के एक कार्यक्रम में लौटते समय ये हादसा हुआ है.

BJP प्रदेश अध्यक्ष के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त
BJP प्रदेश अध्यक्ष के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

कुशीनगरः बीती रात कुशीनगर के कार्यक्रम से लौटते समय बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के काफिले की एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गयी. गोरखपुर की सीमा में सीहापार हॉल्ट के पास हाइवे पर सामने से आ रही एक प्राइवेट बस उनके काफिले की एक गाड़ी जा टकरायी. इस हादसे में कुशीनगर के रहने वाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता और गोरखपुर जिले के उपाध्यक्ष पी एन पाठक गम्भीर रुप से जख्मी हो गये हैं. हादसे के बाद पूरा काफिला काफी देर तक रुका रहा. प्रदेश अध्यक्ष ने जख्मी बीजेपी नेता को दूसरी गाड़ी से इलाज के लिए लखनऊ भेजवाया.
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का था कार्यक्रम
आपको बता दें कि मंगलवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष गोरखपुर के दौरे पर आए हुये थे. इसके बाद शाम को वे कुशीनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद अयोध्या के हनुमानगढ़ी के लिए पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ रवाना हो गये. लेकिन रास्ते में देर रात प्रदेश अध्यक्ष के काफिले में बीजेपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पीएन पाठक की इनोवा कार संख्या यूपी 53 बीएच 1279 अचानक सामने से आ रही एक प्राइवेट बस से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गयी.
सीहापार पुल के पास हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक सहजनवां थाना इलाके में ये हादसा हुआ है. सीहापार पुल के पहले ही गोरखपुर-बस्ती फोरलेन पर गलत दिशा से आ रहे एक यात्री बस ने इनोवा को टक्कर मार दी. जिससे उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. गाड़ी में सवार क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पीएन पाठक को गम्भीर चोटें आईं है. उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल पार्टी नेता को लखनऊ भेजने के बाद स्वतंत्र देव सिंह अयोध्या के लिए रवाना हो गये.

बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रेमचन्द्र मिश्र के मुताबिक देर रात घटना की जानकारी मिली थी कि पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएन पाठक मार्ग दुर्घटना में घायल हो गये. उन्हें डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details