उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबीः युवक ने पुलिसकर्मी पर लगाया पिटाई करने का आरोप

By

Published : Jun 4, 2020, 5:57 PM IST

यूपी के कौशांबी जिले में युवक ने पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगया है. युवक का आरोप है कि पारिवारिक विवाद में पुलिस ने उसकी पिटाई की और गांव के बाहर ही छोड़कर चले गए. वहीं पुलिस के अधिकारी इस मामले में बोलने से कतरा रहे हैं.

police beat up the young man
पुलिस ने की युवक की पिटाई.

कौशांबीःजिले में एक बार फिर खाकी का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है. एक युवक ने आरोप लगाया है कि पारिवारिक विवाद के चलते पुलिस ने उसकी जमकर पिटाई की है. पुलिस की पिटाई से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.

युवक ने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप.

मामला करारी थाना क्षेत्र के अगियौना गांव का है. अगियौना गांव के रहने वाले बबलू का उसके भाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बबलू के भाई ने मामले की सूचना करारी पुलिस को दी. बबलू का आरोप है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसकी लाठियों से बेरहमी के साथ जमकर पिटाई की. वहीं परिजनों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें-कौशांबी: दबंगों ने परिवार को लाठी-डंडों से पीटा, एक की मौत

जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के मेडिकल अफसर डॉक्टर श्रीकांत पटेल ने बताया कि युवक के शरीर पर डंडों से मारने के निशान हैं और खून जामा हुआ है. मरीज को बहुत ही गंभीर चोटें आई हैं. उसे भर्ती कर इलाज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details