उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: भूख से तड़प रहे भाई के लिए दूध मांगने गई किशोरी के साथ दुष्कर्म

By

Published : May 13, 2020, 5:11 PM IST

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक नाबालिग लड़की से गांव के ही युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

young man molestation with minor girl in kaushambi
मंझनपुर कोतवाली.

कौशांबी:जिले के मंझनपर कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार.

दरअसल, मामला मंझनपर कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बे का है. यहां किशोरी भूख से तड़प रहे अपने छोटे भाई के लिए पास के एक रिश्तेदार से दूध मांगने जा रही थी. इसी दौरान आरोपी उसे खींच कर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने किशोरी को इस घटना के बारे में किसी से कुछ नहीं बताने की धमकी दी.

किशोरी ने घर पहुंचते ही अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी. पीड़िता की मां ने थाने में शिकायत की तो पुलिस ने सुबह आने का बहाना कर उसे घर वापस लौटा दिया. इसके बाद पीड़ित परिजन पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे. पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मंझनपुर पुलिस ने 376 व पास्को एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र में किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. बाकी विधिक कार्रवाई की जा रही है. जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.
-अशोक कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों के रिकवरी रेट में हुई बढ़ोतरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details