उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर नहर में पलटी

By

Published : Jan 31, 2021, 1:39 PM IST

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. इस हादसे में बोलेरो सवार तीनों लोगों को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है.

तेज़ रफ़्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर नहर में डूबी
तेज़ रफ़्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर नहर में डूबी

कौशांबी: जिले में तेज रफ्तार एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. नहर में पानी का प्रवाह होने के चलते गाड़ी में सवार तीनों लोग डूबने लगे. गनीमत रही कि गाड़ी का दरवाजा खुल गया था. इसके साथ ही आस-पास रहे लोग भाग कर मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद तीनों लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रमीणों की मदद से सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को घर भेज दिया गया.

कौशांबी ज़िले में तेज रफ्तार बुलेरो अनियंत्रित होकर नहर में गिरी.

जानिए पूरी खबर

घटना मंझनपुर थाना क्षेत्र के बाजापुर गांव के पास की है. जानकारी के मुताबीक भइला गांव निवासी अल्लह यादव अपने दो दोस्तों के साथ बोलेरो से मोहब्बतपुर पाइंस रिश्तेदारी में गया था. वापसी में तीनों दोस्तों ने गाड़ी में ही जमकर शराब पी और शराब के नशे में ही गाड़ी चलाकर वापस घर जाने के लिए निकले, जैसे ही ये लोग बाजापुर गांव के पास पहुंचे अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. नहर में बोलेरो को पलटते देख ग्रामीणों की भीड़ लग गई. ग्रामीणो ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला.

आसपास रहे ग्रामीणों ने मामूली रूप से घायल हुए तीनों लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला.इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्रथामिक उपचार के बाद तीनों को छुट्टी दे दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details