उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कंटेनर की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत

By

Published : Oct 30, 2021, 2:12 PM IST

दो भाइयों की मौत

कौशांबी में कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई. हादसे के बाद चालक कंटेनर छोड़कर फरार हो गया. घटना सैनी कोतवाली से महज कुछ दूरी की है.

कौशांबी: तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को कुचल दिया. इससे मौके पर ही दोनों भाइयों की मौत हो गई. चालक कंटेनर छोड़कर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया. सगे भाइयों की मौत से घर में कोहराम मच गया. पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है. घटना सैनी कोतवाली से महज कुछ दूरी की है.

कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के हब्बूनगर गांव के रहने वाले भाई सुभाष कुमार भाई तारा चंद के साथ बाइक से खागा बाजार जा रहे थे. जैसे ही बाइक सवार युवक सैनी कोतवाली के करीब पहुंचे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक को टक्कर मार दी. कंटेनर की चपेट में आने से मौके पर ही दोनों भाइयों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:बदमाशों ने नमकीन कारोबारी को दिनदहाड़े बनाया निशाना, ऑफिस में बंधक बनाकर लूट ली लाखों की नगदी

लोगों ने सड़क हादसे की सूचना सैनी कोतवाली पुलिस सहित सीओ सिराथू योगेंद्र कृष्ण नारायण को दी. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवो की शिनाख्त सुभाष कुमार और तारा चंद्र के रूप में की. सूचना परिजनों को दे दी गई है. हब्बूनगर के रहने वाले सुभाष कुमार और ताराचंद की मौत की सूचना जैसे ही विधायक चिल्लाती शीतला प्रसाद पटेल को हुई तो वह मृतक के घर पहुंच गए और परिजनों को सांत्वना दी. सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल के मुताबिक, परिजनों को सरकार द्वारा हरसंभव मदद दिलाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details