उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: ट्रक की टक्कर से टैम्पो में लगी आग, एक की मौत

By

Published : Jun 13, 2020, 11:33 AM IST

कौशांबी के मंझनपुर थाना क्षेत्र में टैम्पो और ट्रक की टक्कर हो गई. टक्कर में टैम्पो चालक समेत दो घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. इसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

kaushambi news
घटना मंझनपुर थाना क्षेत्र के टिकरी स्थित पुलिस लाइन के पास की है.

कौशांबी:जिले में आम बेचने जा रहे टैम्पो सवार युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से विक्रम पलट गया और उसमें आग लग गई. विक्रम में आग की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया और युवक को बाहर निकाला. इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना मंझनपुर थाना क्षेत्र के टिकरी स्थित पुलिस लाइन के पास की है. कोखराज थाना क्षेत्र के रामपुर सुहेला गांव के रहने वाले मोनू और मोनिस आम बेचकर अपना परिवार चलाते हैं. रोज की तरह शनिवार को भी दोनों भाई सुबह 4 बजे आम लेकर राजापुर बेचने के लिए टैम्पो से जा रहे थे. जैसे ही वे पुलिस लाइन के पास पहुंचे, तभी विक्रम (टैम्पो) में एक ट्रक ने टक्कर मार दी.

जानकारी देता टैम्पो (विक्रम) चालक मोनिस.

टक्कर लगने से टैम्पो में आग लग गई. इसी बीच मोनिस अपनी जान बचाकर विक्रम से निकला और सूचना फायर ब्रिगेड टीम को दी. मोनिस की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया और विक्रम के अंदर फंसे मोनू को बाहर निकाला.

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान मोनू की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची मंझनपुर पुलिस ने मोनू के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मोनू की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details