उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, गिरफ्तार

By

Published : Sep 15, 2022, 5:03 PM IST

कौशांबी में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
कौशांबी में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार

कौशांबीः जनपद में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार किया. युवती के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी करा दिया. इसके बाद युवक ने युवती से शादी से इनकार दिया. मामले में युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

मामला मंझनपुर थाना क्षेत्र (Manjhanpur Police Station Area) का है. युवती ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि पड़ोस के युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद शादी का झांसा देकर उसको महाराष्ट्र के पूना में उसके साथ कई दिनों तक बलात्कार किया.इसके बाद युवती के गर्भवती होने पर युवक द्वारा उसका गर्भपात करा दिया गया. युवती ने युवक से शादी का दबाव बनाया तो वह उसे मंझनपुर थाना क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गया. युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

कौशांबी में युवती से दुष्कर्म के मामले में एसपी हेमराज मीना जानकारी देते हुए


यह भी पढ़ें-6 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक को 5 साल की कैद


इस मामले में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने बताया कि युवती द्वारा एक शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि गांव के ही युवक ने शादी का झांसा देकर उसे पूना लेकर गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें-लूट के बाद हत्या कर पेड़ से लटकाया मजदूर का शव, 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details