उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने 14 दिसंबर को हुई लूट का किया खुलासा, 3 इनामी बदमाश गिरफ्तार...

By

Published : Dec 22, 2021, 7:24 PM IST

कौशांबी जिले में 14 दिसंबर को हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा. मुठभेड़ में पुलिस ने 50-50 हजार के इनामी 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार. बीते 14 दिसंबर को बदमाशों ने जनसेवा केंन्द्र संचालक से लूटे थे 1 लाख 75 हजार रुपये.

पुलिस ने 14 दिसंबर को हुई लूट का किया खुलासा
पुलिस ने 14 दिसंबर को हुई लूट का किया खुलासा

कौशांबी : जिले में 14 दिसंबर को ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से हुई लूट का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने लुटेरे गैंग के 3 शातिर बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाशों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित था. पुलिस ने इन शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों के पास से लूट की रकम, अवैध असलहा और लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई है.

गिरफ्तार किए गए बदमाशों की कानूनी कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने इन्हें जेल भेज दिया है. एसपी राधेश्याम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने पूछताछ में दो अन्य घटनाओं का भी खुलासा किया है. बता दें कि 14 दिसंबर को चरवा थाना क्षेत्र के पंसौर मोड़ के पास पंसौर गांव निवासी भूपेन्द्र कुमार से बाइक सवार बदमाशों ने 1 लाख 75 हजार रुपये छीन लिए थे.

पीड़ित भूपेन्द्र कुमार जन सेवा केंन्द्र चलाते हैं, 14 दिसंबर को वह बिरौल स्थित एसबीआई बैंक से पैसे निकालकर घर जा रहे थे. रास्ते में पंसौर मोड़ के पास बाइक सवार 3 बदमाशों ने भूपेन्द्र से पैसों से भरा बैग छीन लिया था. जब भूपेंद्र ने पैसे वापस लेने की कोशिश की, तो बदमाशों भूपेन्द्र को गोली मारकर फरार हो गए थे.

घटना के बाद गोली लगने से घायल भूपेन्द्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी, घटना का खुलासा करने के लिए एसओजी और चरवा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में 2 टीमें गठित की गईं थीं. काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए बदमाश महेंद्र कुमार निवासी कंदरावा थाना ऊंचाहार जनपद रायबरेली, जयप्रकाश निवासी निहालीपुर गांव थाना ऊंचाहार व चरवा थाना क्षेत्र के समसपुर गांव निवासी गोरेलाल पार्टी हैं.

इसे पढ़ें- प्रयागराज में भाजपा की जन विश्वास यात्रा में अमित शाह होंगे शामिल, बढ़ेगा पूर्वांचल का सियासी पारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details