उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: ससुराल आये युवक की चाकू से गोद कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 4, 2022, 6:06 PM IST

कौशांबी में भाई के ससुराल आए युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
ससुराल आये युवक की चाकू से गोद कर हत्या

कौशांबी: जिले में भाई के ससुराल आए युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी. परिजन युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इस पूरे मामले की वृस्तित जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

सैनी कोतवाली क्षेत्र के बाकरगंज गांव मे भाई के ससुराल में आए (25) जितेंद्र को पहले तो कातिलों ने जमकर शराब पिलाई. जब वह पूरी तरह से नशे में धुत हो गया, तो गांव के ही रहने वाले जागेश्वर और उसके साथियों ने मिलकर जितेंद्र पर चाकुओं से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. खून से लतपथ जितेंद्र जमीन पर गिर कर तड़पने लगा. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे. परिजन घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए. लेकिन रस्ते में ही उनकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़े-अश्लील वीडियो वायरल होने के भय से MA की छात्रा ने लगाई फांसी

जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दिन दहाड़े हत्या से पूरे इलाके के लोगों में खौफ का माहौल है. गांव में हत्या के पीछे आशनाई की चर्चा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details